logo-image

Jio की तीसरी सालगिरह पर लांच होने जा रहा Jio Fiber, फ्री सेट टॉप बॉक्स समेत मिलेंगे ये ऑफर

बताया जा रहा है कि जियोफाइबर के साथ लॉन्च ऑफर के तौर पर एक फ्री सेटटॉप बॉक्स, जीरो इंस्टॉलेशन चार्ज और 1-2 महीनों के लिए कॉम्प्लिमेंट्री प्लान दिया जा सकता है.

Updated on: 05 Sep 2019, 08:47 AM

नई दिल्‍ली:

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की पिछले महीने हुई एनुअल जनरल मीटिंग (AGM) में मुकेश अंबानी ने जियोफाइबर (Jio GigaFiber, पुराना नाम) की घोषणा की थी. मुकेश अंबानी ने इस दौरान कहा था कि इसकी कमर्शियल लॉन्चिंग 5 सितंबर से शुरू की जाएगी. जियो ने भारत में अपनी टेलीकॉम सेवा 5 सितंबर 2016 में शुरू की थी. इस लिहाज से आज जियो की तीसरी सालगिरह है और इसी मौके को खास बनाते हुए आज गुरुवार को जियोफाइबर की कमर्शियल लॉन्चिंग होने जा रही है.

यह भी पढ़ें : अक्‍टूबर से नई दिल्‍ली-लखनऊ के बीच चलेगी देश की पहली निजी ट्रेन, जानें इसकी खासियत

बताया जा रहा है कि जियोफाइबर के साथ लॉन्च ऑफर के तौर पर एक फ्री सेटटॉप बॉक्स, जीरो इंस्टॉलेशन चार्ज और 1-2 महीनों के लिए कॉम्प्लिमेंट्री प्लान दिया जा सकता है. प्लान्स के बारे में आज जियो द्वारा सारी जानकारियां दी जाएंगी. मुकेश अंबानी ने पहले ही बता दिया है कि जियोफाइबर के मंथली प्लान्स 700 रुपये से लेकर 10 हजार रुपये तक होंगे. इन प्लान्स में ग्राहकों को 100 Mbps से लेकर 1Gbps तक की स्पीड भी दी जाएगी.

Jio Fiber ट्रिपल प्ले प्लान के साथ आएगा, जहां लैंडलाइन, टीवी और ब्रॉडबैंड सेवाओं को बंडल किया जाएगा. ग्राहकों को जियोफाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और फ्री लैंडलाइन कनेक्शन मिलेगा. साथ ही भारी भरकम डेटा भी दिया जाएगा. न्यूज एजेंसी PTI के अनुसार, डायरेक्ट-टू-होम और केबल टीवी यूजर्स को आकर्षित करने के लिए ऑपरेटर द्वारा हर ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ फ्री सेट टॉप बॉक्स दिया जा सकता है.

यह भी पढ़ें : पी चिदंबरम जाएंगे जेल या मिलेगी बेल! सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा अहम फैसला

जो ग्राहक जियो 'फॉरएवर प्लान' लेंगे, उन्हें 4K सेट-टॉप बॉक्स के साथ HD या 4K LED TV फ्री भी मिलेगा. प्रारंभ में इंस्टॉलेशन चार्ज भी मुफ्त किया जा रहा है. जियो फाइबर सब्सक्राइबर्स को राउटर और ONT डिवाइस के लिए 2,500 रुपये का रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा.