News Nation Logo
Banner

IRCTC के इस खास पैकेज में 3 लाख रुपये से कम में घूमें अमेरिका, जानें पूरी Details

आईआरसीटीसी (IRCTC) के यूएसए पनोरमा एयर पैकेज (USA Panorama Air Package) के तहत आप अमेरिका में शानदार 12 रात और 13 दिन गुजार सकते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 17 Jun 2019, 06:21:35 AM
आईआरसीटीसी (IRCTC) - USA Panorama Air Package

आईआरसीटीसी (IRCTC) - USA Panorama Air Package

नई दिल्ली:

IRCTC: अगर आप अमेरिका घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी (IRCTC) का ये पैकेज खासतौर पर आपके लिए ही है. आईआरसीटीसी के यूएसए पनोरमा एयर पैकेज (USA Panorama Air Package) के तहत आप अमेरिका में शानदार 12 रात और 13 दिन गुजार सकते हैं. इस पैकेज की एक और खास बात ये है कि इसमें प्रति व्यक्ति खर्च 3 लाख रुपये से कम है.

यह भी पढ़ें: रेलवे ने गर्मी में यात्रियों को दी राहत, भीड़ को देखते हुए शुरू की 'समर स्पेशल' ट्रेन

प्रति व्यक्ति 3 लाख रुपये से कम खर्च
पैकेज में ट्रिपल शेयरिंग पर प्रति व्यक्ति 2,91,090 रुपये का खर्च आएगा. पैकेज में न्यूयॉर्क, वॉशिंगटन, नियाग्रा (बफैलो), सैन फ्रांसिस्को, लास वेगास और लॉस एंजिल्स जैसे खूबसूरत शहर घूम सकते हैं. 14 सितंबर 2019 से इस टूर की शुरुआत हो रही है.

यह भी पढ़ें: Summer Holidays: दिल्ली की गर्मी से हैं परेशान तो IRCTC का कश्मीर टूर पैकेज आपके लिए ही है

पैकेज के तहत ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर मिलेगा. टूर की शुरुआत मुंबई से होगी. मुंबई से फ्लाइट सुबह 4.10 बजे रवाना होकर अगले दिन दोपहर 3 बजे अमेरिका में जॉन एफ केनेडी इंटरनेशन एयरपोर्ट पर पहुंचेगी.

यह भी पढ़ें: IRCTC: ट्रेन में करते हैं कैटरिंग सेवा का उपयोग, तो ये खबर जरूर पढ़ें

अमेरिका के खूबसूरत जगहों को घूमने का मिलेगा मौका
पैकेज के तहत यात्रा के पहले दिन टूरिस्ट अमेरिका के न्यूयॉर्क में स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी, वर्ल्ड ट्रेड सेंटर, 9/11 मेमोरियल, वॉल स्ट्रीट, ब्रुकलिन ब्रिज, मैनहैटन ब्रिज, यूनाइटेड नेशन ग्लोबल हेडक्वार्टर, सेंट्रल पार्क और ट्रंप टावर की देख पाएंगे. यात्रा के दूसरे दिन वाशिंगटन डीसी, यूएस कैपिटल हिल, कोरियन एंड लिंकन मेमोरियल्स, डब्ल्यूडब्ल्यूआईआई मेमोरियल और स्मिथसोनियन नेशनल म्यूजियम को भी देखने का मौका मिलेगा.

यह भी पढ़ें: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! रेलवे टिकट के बढ़ गए कई गुना दाम, यहां पढ़ें पूरी खबर

टूर के आठवें दिन यात्रियों को लास वेगास के फेमस थीम्ड होटल ले जाया जाएगा. लॉस ऐंजिलस में पैसेंजर्स सैंटा मोनिका बीच और यूनिवर्सल स्टूडियोज भी यात्री देख सकेंगे.

First Published : 17 Jun 2019, 06:21:35 AM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो