logo-image

Reliance Jio ने लॉन्च किए नए सस्ते क्रिकेट प्लान्स, घर बैठे देखें IPL

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने आगामी आईपीएल के लिए कई नए टैरिफ प्लान्स (Jio Prepaid Plans) की घोषणा की है. जियो क्रिकेट प्लान्स' के तहत ये प्लान्स लॉन्च किए गए हैं.

Updated on: 16 Sep 2020, 07:51 AM

नई दिल्ली:

IPL 2020-Jio Cricket Plans: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां संस्करण शुरू होने वाला है और इसके साथ ही क्रिकेट का बुखार देश के सिर चढ़ने लगा है. क्रिकेट प्रेमी घर बैठे आईपीएल देखने का मजा ले सकें, इसके लिए रिलायंस जियो (Reliance Jio Best Prepaid Plans) ने आगामी आईपीएल (Latest IPL News) के लिए कई नए टैरिफ प्लान्स (Jio Prepaid Plans) की घोषणा की है. 'जियो क्रिकेट प्लान्स' के तहत ये प्लान्स लॉन्च किए गए हैं.

यह भी पढ़ें: रेल यात्री ध्यान दें, बिहार-दिल्ली के बीच चलेंगी क्लोन ट्रेनें, जारी हुआ शेड्यूल

एक साल के डिज्नी-हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा
जियो के इन प्लान्स (Reliance Jio Best Plan) में डेटा और वॉयस कॉलिंग के साथ एक साल के डिज्नी-हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इस सब्सक्रिप्शन की कीमत 399 रुपये है. जियो क्रिकेट प्लान्स में क्रिकेट प्रेमी डिजनी-हॉटस्टार ऐप के माध्यम से फ्री लाइव ड्रीम11 आईपीएल मैच देख सकते हैं। यह प्लान्स एक महीने से लेकर एक साल तक की वैधता वाले प्रीपेड प्लान्स हैं। प्लान्स की वैद्यता चाहे कितनी भी हो पर डिजनी-हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन पूरे साल भर के लिए मिलेगा. जियो क्रिकेट प्लान 401 रू. से शुरू हो कर यह प्लान्स 2599 रू. तक का है. 28 दिन की वैद्यता वाले 401 रू. के प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डेटा मिलेगा. वहीं 598 रू. वाले प्लान में 2 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा पर उसकी वैद्यता 56 दिनों की होगी.

यह भी पढ़ें: बाइक चलान से पहले जान लें ये सभी जरूरी नियम

777 रुपये वाले प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा रोजाना 1.5 जीबी डाटा
इसके अलावा 84 दिनों की वैद्यता वाले प्लान की कीमत 777 रू. रखी गई है. इस प्लान में 1.5जीबी डेटा प्रतिदिन खर्च किया जा सकेगा. साथ ही एक वार्षिक प्लान भी है, जिसकी कीमत 2599 रू. है और इस प्लान में ग्राहक को हर दिन 2 जीबी डेटा मिलेगा. बॉल दर बॉल पूरे मैच को कई बार देखने के शौकीनों के लिए जियो क्रिकेट प्लान्स में डेटा एड-ऑन की सुविधा भी उपलब्ध है. 499 रू. में 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन का टॉप-अप मिल जाएगा, जिसकी वेद्यता 56 दिनों की रहेगी. एड-ऑन प्लान मौजूदा प्लान्स के साथ भी लिया जा सकता है. इसमें डेटा के साथ एक साल तक के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार ऐप की सब्सक्रिप्शन भी साथ मिलेगी. आईपीएल का 13वां सीजन इस बार संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर से खेला जाएगा. सीजन का पहला मैच मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा.