logo-image

Internet चलाने वालों की हुई चांदी, Tata Play फ्री में दे रहा हाईस्पीड़ कनेक्शन

इंटरनेट यूजर्स के लिए खुशखबरी है. क्योंकी टाटा प्ले (Tata Play Fiber)इंटरनेट की दुनिया में भूचाल ले आया है. टाटा प्ले 1150 वाला हाईस्पीड़ इंटरनेट अपने यूजर्स को बिल्कुल फ्री में दे रहा है.

Updated on: 05 Feb 2022, 03:48 PM

highlights

  • 1,150 रुपये वाला हाई स्पीड इंटरनेट बिना किसी चार्ज के हर माह देगा टाटा प्ले
  • इस प्लान के साथ यूजर्स को 200 एमबीपीएस डाउनलोड और अपलोड स्पीड मिलेगी
  • टाटा पहले यूजर्स को सर्विस टेस्ट करन के बाद खरीदने की अपील कर रहा है

नई दिल्ली :

इंटरनेट यूजर्स के लिए खुशखबरी है. क्योंकी टाटा प्ले (Tata Play Fiber)इंटरनेट की दुनिया में भूचाल ले आया है. टाटा प्ले 1150 वाला हाईस्पीड़ इंटरनेट अपने यूजर्स को बिल्कुल फ्री में दे रहा है. यही नहीं 1150 का हाईस्पीड़ इंटरनेट यूजर्स को हर माह फ्री में मिलता रहेगा. इसके पीछे टाटा प्ले का उद्देश्य है कि यूजर्स पहले उनकी क्वालिटी का टेस्ट कर लें. उसके बाद उसे खरीदें. आपको बता दें कि यह वही ब्रॅाडबेंड है जिसे पहले टाटा स्काई (Tata Sky)के नाम से जाना जाता था. यह प्लान JioFiber की तरह ही Try and Buy' स्कीम है जो कंपनी पेश कर रही है.

यह भी पढ़ें : होली से पहले रेल यात्रियों को तोहफा, IRCTC ने लिया ये फैसला

ये हैं शर्तें 
अगर टाटा प्ले फाइबर यूजर्स 200 एमबीपीएस प्लान मुफ्त में चाहते हैं, तो उन्हें कंपनी को 1500 रुपये का पूरी तरह से रिफंडेबल सिक्योरिटी डेस्पॉट भुगतान करना होगा. इस ट्रायल प्लान के साथ यूजर्स को हाई-स्पीड में 1000GB डेटा मिलता है. ध्यान दें कि कंपनी से पूरा रिफंड प्राप्त करने के लिए आपको 30 दिनों के भीतर कनेक्शन कैंसिल करना होगा. टाटा प्ले फाइबर टेस्टिंग के दौरान यूजर्स को एक मुफ्त लैंडलाइन कनेक्शन भी प्रदान किया जाएगा. यदि यूजर्स 30 दिनों की सेवा का उपभोग करने के बाद कनेक्शन रद्द कर देता है, तो उससे 500 रुपये का शुल्क लिया जाएगा, और सिक्योरिटी डिपाजिट में से 1,000 रुपये वापस कर दिए जाएंगे. हालाँकि, यदि यूजर्स सदस्यता रद्द करने के बजाय कंपनी द्वारा पेश किए गए किसी एक प्लान को चुनता है तो उसे शानदार ऑफ़र मिल सकते हैं.

आपको बता दें कि यदि यूजर महीने का प्लान चुनते हैं तो यूजर्स को तीन महीने की एक्टिव सर्विस के बाद 1000 रुपये वापस कर दिए जाएंगे. साथ ही 500 रुपये सुरक्षा जमा वॉलेट में रहेंगे. ट्राई एंड बाय स्कीम कंपनी का एक प्रमोशनल ऑफर है और यह केवल नई दिल्ली, बेंगलुरु, चेन्नई, ग्रेटर नोएडा, मुंबई और देश के चुनिंदा क्षेत्रों में उपलब्ध है. जानकारी के मुताबिक यदि प्लान सफल होता है तो पूरे देश में इसे शुरु करने की कंपनी की प्लानिंग है.