News Nation Logo
Banner

रेलवे में गेटमैन के 323 पदों पर होगी भर्ती, जल्द ऐसे करें आवेदन

Indian railway Recruitment : पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन की ओर से अब संविदा पर गेटमैन के पदों (gateman Post) पर भूतपूर्व सैनिकों (ex-servicemen) की भर्ती करने वाला है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 11 Jan 2022, 10:11:22 PM
izzatnagar

रेलवे में गेटमैन के 323 पदों पर होगी भर्ती, (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

Indian railway Recruitment : पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन की ओर से अब संविदा पर गेटमैन के पदों (gateman Post) पर भूतपूर्व सैनिकों (ex-servicemen) की भर्ती करने वाला है. इसके लिए लखनऊ एवं इज्जतनगर मंडल में समपार फाटकों पर काम करने के लिए गेटमैन के कुल 323 पदों को भरने का फैसला लिया गया है. भूतपूर्व सैनिकों के चयन के लिए रेलवे भर्ती सेल, गोरखपुर द्वारा पूर्वोत्तर रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचना का विवरण एवं लिंक मौजूद है. इस वेबसाइट पर 20 जनवरी शाम पांच बजे तक अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं.

इसे लेकर पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अधिकारी पंकज कुमार सिंह का कहना है कि गेटमैन पद पर भर्ती होने वाले इच्छुक भूतपूर्व सैनिक पूर्वोत्तर रेलवे की वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन के लिए कोई भी शुल्क नहीं लगेगा.
 
अभ्यर्थियों की शैक्षिक योग्यता मैट्रीकुलेशन या उसके समकक्ष होना चाहिए. इच्छुक भूतपूर्व सैनिक की अधिकतम आयु सीमा एक जुलाई 2022 को 65 साल तक है. आपको पहले ही बता दें कि चयनित अभ्यर्थी पूर्वोत्तर रेलवे के इज्जतनगर एवं लखनऊ मंडल स्थित समपार फाटकों पर तैनात किए जाएंगे. भूतपूर्व सैनिकों के चयन का आधार उनकी सैन्य सेवा की अवधि पर निर्धारित होगा.

First Published : 11 Jan 2022, 10:11:22 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.