logo-image

करना चाहते हैं गुजरात की सैर तो अपनाएं IRCTC का ये खास प्लान

अगर आप गुजरात की सैर करना चाहते हैं तो इंडियन रेलवे कैटरिंग ऐंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (IRCTC) आपके लिए एक बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है.

Updated on: 10 Feb 2020, 03:05 PM

नई दिल्ली:

अगर आप गुजरात की सैर करना चाहते हैं तो इंडियन रेलवे कैटरिंग ऐंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (IRCTC) आपके लिए एक बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है.  IRCTC के इस टूर पैकेज में दोनों तरफ के हवाई यात्रा का टिकट खर्च, एसी कमरों में ठहरने की व्यवस्था, ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा, फ्लाईट में खाने एक ब्रेकफास्ट और एक डिनर की व्यवस्था, टूर मैनेजर, ट्रैवल इंश्योरेंस आदि शामिल है.

और पढ़ें: IRCTC इस रूट पर चला सकती है प्राइवेट हमसफर ट्रेन, जानिए क्या हो सकता है किराया

इस पैकेज में सिंगल ऑक्युपेंसी के लिए आपको प्रति व्यक्ति 36 हजार 490 रुपए खर्च करने होंगे. वहीं, डबल ऑक्युपेंसी यानी दो लोगों के लिए बुकिंग पर प्रति व्यक्ति खर्च 28 हजार 320 रुपए आएगा. जबकि ट्रिपल ऑक्युपेंसी के लिए प्रति व्यक्ति 27 हजार 510 रुपए खर्च करने होंगे.

आईआरसीटीसी के टूर पैकेज में दोनों तरफ के हवाई यात्रा का टिकट खर्च, एसी कमरों में ठहरने की व्यवस्था, ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा, फ्लाईट में खाने एक ब्रेकफास्ट और एक डिनर की व्यवस्था, टूर मैनेजर, ट्रैवल इंश्योरेंस आदि शामिल है. इस पैकेज में सिंगल ऑक्युपेंसी के लिए आपको प्रति व्यक्ति 36 हजार 490 रुपए खर्च करने होंगे.

वहीं, डबल ऑक्युपेंसी यानी दो लोगों के लिए बुकिंग पर प्रति व्यक्ति खर्च 28 हजार 320 रुपए आएगा. जबकि ट्रिपल ऑक्युपेंसी के लिए प्रति व्यक्ति 27 हजार 510 रुपए खर्च करने होंगे.