logo-image

रात्रि में  PM मोदी का CM योगी के साथ बनारस रेलवे स्टेशन जाने का सच, रेलवे ने ट्वीट कर बताया

वाराणसी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है. मोदी जी अपने संसदीय क्षेत्र में हुए विकास कार्यों  का इस दौरान निरीक्षण किया.

Updated on: 14 Dec 2021, 11:43 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13-14 दिसंबर को दो दिनों के दौरे पर वाराणसी में रहे. वाराणसी में उन्होंने काशी विश्वनाथ कॉरीडोर का लोकार्पण किया. और दूसरे दिन भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की. पीएम मोदी के वाराणसी दौरे की मीडिया में खूब चर्चा हुई. देश-विदेश की मीडिया बनारस में उनके हर गतिविधि को कैमरे में कैद करना चाह रहा है था. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने निर्णयों और कामों से देश को चौंकाते रहे हैं. ऐसा ही एक काम बनारस में भी किया कि लोग चौंक गये.

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार रात वाराणसी रेलवे स्टेशन का अनिर्धारित दौरा किया. उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी थे. रेलवे स्टेशन पर इतनी रात पीएम मोदी को देखकर अधिकारी से लेकर यात्री सभी शॉक्ड हो गए. इस संबंध में ट्विटर पर प्रधानमंत्री ने कहा: "अगला पड़ाव...बनारस स्टेशन. हम रेल संपर्क बढ़ाने के साथ-साथ स्वच्छ, आधुनिक और यात्री-अनुकूल रेलवे स्टेशनों को सुनिश्चित करने के लिए काशी में प्रमुख विकास कार्यों का निरीक्षण करने के लिए काम कर रहे हैं. हमारा प्रयास है कि इस पवित्र शहर के लिए सर्वोत्तम संभव बुनियादी ढांचा तैयार किया जाए."

वाराणसी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है. मोदी जी अपने संसदीय क्षेत्र में हुए विकास कार्यों  का इस दौरान निरीक्षण किया. वारणसी रेलवे स्टेशन स्थानीय वास्तुशिल्प के अनुरूप निर्मित तथा अत्याधुनिक यात्री सुविधाओं से युक्त है. बनारस रेलवे स्टेशन का रात में अवलोकन करने का निर्णय इसलिए किया ताकि यात्रियों को कोई असुविधा न हो.