logo-image

ICICI Bank दे रहा है शानदार फेस्टिव ऑफर, शॅापिंग पर मिलेगा 26,000 रुपए का कैशबैक

ICICI Bank Offer: त्योहारी सीजन शुरू हो चुका है. ऐसे में सभी लोग खरीदारी करने में व्यस्त हैं. बैंक भी अपनी सेल बढ़ाने के लिए तरह-तरह के लुभावने ऑफर लॅान्च कर रहे हैं. प्राइवेट सेक्टर के दूसरे बड़े बैंक ICICI ने फेस्टिव बोनान्जा ऑफर लॉन्च किया है.

Updated on: 05 Oct 2023, 02:16 PM

highlights

  • क्रेडिट/डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, रूपे क्रेडिट कार्ड सभी ऑफर की भरमार
  • आईफोन 15 खरीदने पर  नो-कॉस्ट EMI का भी ले सकते हैं लाभ
  • बैंक ने द बिग बिलियन डेज़ सेल के लिए ई-कॅामर्स कंपनीज से की डील

नई दिल्ली :

ICICI Bank Offer: त्योहारी सीजन शुरू हो चुका है. ऐसे में सभी लोग खरीदारी करने में व्यस्त हैं. बैंक भी अपनी सेल बढ़ाने के लिए तरह-तरह के लुभावने ऑफर लॅान्च कर रहे हैं. प्राइवेट सेक्टर के दूसरे बड़े बैंक  ICICI ने  फेस्टिव बोनान्जा ऑफर लॉन्च किया है. जिसमें बैंक ग्राहकों को खरीदारी पर 26,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रहा है. आईसीआईसीआई बैंक इस दौरान ग्राहकों को क्रेडिट/डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, रूपे क्रेडिट कार्ड आदि पर एक से बढ़कर एक डिस्काउंट व कैशबैक दे रहा है. ताकि लोग ज्यादा से ज्यादा खरीदारी करें..

यह भी पढ़ें : 7th Pay Commission: देश के 50 लाख कर्मचारियों को मिलेगा दिवाली गिफ्ट, इतने रुपए बढ़कर आएगी सैलरी

नो-कॉस्ट EMI का भी ऑफर
इस त्योहारी सीजन में यदि आप आईफोन 15 खरीदना चाहते हैं या लैपटॉप, वॉच खरीदना चाहते हैं तो ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से नो-कॉस्ट EMI का लाभ भी ले सकते हैं.  यही नहीं बैंक ने ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल, फैशन, आभूषण, फर्नीचर, यात्रा, भोजन और अन्य केटेगरी पर डिस्काउंट व कैशबैक ऑफर लॅान्च किये हैं. इसके लिए बैंक ने प्रमुख ब्रांडों में शामिल हैं- मेकमाईट्रिप, टाटा न्यू, वनप्लस, एचपी, माइक्रोसॉफ्ट, क्रोमा, रिलायंस डिजिटल, एलजी, सोनी, सैमसंग, तनिष्क, ताज, स्विगी और ज़ोमैटो आदि से डील भी की है. ताकि किसी भी ग्राहक को परेशानी न हो.. 

ई-कॅामर्स कंपनियों से समझौता
द बिग बिलियन डेज़ सेल के लिए आईसीआईसीआई बैंक ने  फ्लिपकार्ट, बिग फैशन फेस्टिवल के लिए Myntra और ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के लिए अमेज़न के साथ भी समझौता किया है. बताया जा रहा है कि बहुत जल्द बैंक होम लोन, ऑटो लोन और टू व्हीलर लोन जैसे रिटेल प्रोडेक्ट्स भी लॅान्च करने वाला है. ताकि ग्राहक ज्यादा से ज्यादा खरीदारी करें.  जिससे बैंक को फायदा हो. बैंक का मानना है कि इन ऑफर्स से बैंक व ग्राहक दोनों व प्रॅाडेक्ट प्रोवाइडर कंपनीज को भी फायदा होता है... 

ऐसे समझें ऑफर्स का गणित
बैंक ने डाइनिंग- ज़ोमैटो, स्विगी, ईज़ीडाइनर और मैकडॉनल्ड्स पर आकर्षक छूट का ऑफर दिया है. वहीं  ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर ऑफर- फ्लिपकार्ट, Myntra, Amazon और टाटा क्लिक जैसी बड़ी कंपनीज से खरीदारी पर 15 प्रतिशत की छूट का ऑफर पेश किया है.  इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स- एलजी, सैमसंग, सोनी, यूरेका फोर्ब्स, व्हर्लपूल और कई अन्य प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांडों पर 26,000 रुपये तक का कैशबैक ग्राहकों को दिया जा रहा है.. बोस के स्पीकर पर 10 प्रतिशत की छूट 6,000 रुपये तक और जेबीएल के चुनिंदा उत्पादों पर 12,000 रुपये तक का 25 प्रतिशत तत्काल कैशबैक. ग्राहक रिलायंस डिजिटल, क्रोमा और विजय सेल्स पर भी आकर्षक छूट का लाभ उठा सकते हैं.मोबाइल फोन- एपल, वनप्लस, मोटोरोला, ओप्पो, श्याओमी और रियलमी के मोबाइल पर आकर्षक छूट और ईएमआई ऑफर. आईफोन 15 पर नो कॉस्ट ईएमआई, ईएमआई 2478 से शुरू होती है.लाइफस्टाइल, फास्टट्रैक, मिंत्रा, सेंट्रो जैसे प्रमुख फैशन ब्रांडों पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट.