logo-image

वॉचिंग लिस्ट से पुराने देखे गए प्रोग्राम को हटा सकेंगे Netflix यूजर्स, जानिए तरीका

नेटफ्लिक्स (Netflix) ने सैमसंग के आगामी फ्लैगशिप चिपसेट 'एक्सीनॉस 2200 एसओसी' को अपने समर्थित चिपसेट की सूची में जोड़ा है, जो गैलेक्सी एस22 स्मार्टफोन को पावर देगा.

Updated on: 03 Feb 2022, 09:00 AM

highlights

  • सभी उपकरणों पर कंटिन्यू वॉचिंग लिस्ट से टीवी शो या फिल्म को हटा सकते हैं
  • पहले यह सुविधा सिर्फ नेटफ्लिक्स के मोबाइल ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध थी

नई दिल्ली:

Netflix Latest Update: नेटफ्लिक्स (Netflix) ने घोषणा की है कि उपयोगकर्ता अब 'कंटिन्यू वॉचिंग' (Continue Watching) सूची से कंटेंट को हटा सकेंगे. विकल्प, जो पहले केवल कंपनी के मोबाइल ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध था, अब टेलीविजन पर आ रहा है. दुनियाभर के सदस्य एक बटन के क्लिक के साथ टीवी सहित सभी उपकरणों पर आपकी 'कंटिन्यू वॉचिंग' पंक्ति से टीवी शो या फिल्म को हटा सकते हैं. बस एक शो या फिल्म पर क्लिक करें, और पेज विकल्पों में से 'रिमूव फ्रॉम कंटिन्यू वॉचिंग' चुनें. फिर से क्लिक करके, हटाए गए कंटेंट के टुकड़े को फिर से जोड़ा जाएगा, प्रारंभिक निर्णय को प्रभावी ढंग से पूर्ववत किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Google Drive पर जल्द बंद हो सकती है WhatsApp से जुड़ी ये सुविधा

इसके अलावा, नेटफ्लिक्स ने सैमसंग के आगामी फ्लैगशिप चिपसेट 'एक्सीनॉस 2200 एसओसी' को अपने समर्थित चिपसेट की सूची में जोड़ा है, जो गैलेक्सी एस22 स्मार्टफोन को पावर देगा. कहीं भी एचडी कंटेंट को स्ट्रीम करने के लिए, प्रसंस्करण शक्ति की एक अच्छी मात्रा की आवश्यकता होती है, और नेटफ्लिक्स के अनुसार, एक्सीनॉस 2200 उस प्रोफाइल में फिट बैठता है, यही वजह है कि इसने सूची में अपना स्थान बना लिया है.

एक्सीनॉस 2200 के साथ, कंपनी ने एक्सीनॉस 2100 को भी जोड़ा जो गैलेक्सी एस21 फोन को पावर देता है. -इनपुट आईएएनएस