logo-image

Airtel के कस्टमर्स के लिए शानदार मौका, मुफ्त में मिल रहा है ये रिचार्ज पैक

कोरोना वायरस महामारी के इस दौर में भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने कम इनकम वाले ग्राहकों को नेटवर्क से जुड़े रहने में मदद करने के लिए एक स्पेशल ऑफर का ऐलान किया है.

Updated on: 17 May 2021, 10:49 AM

highlights

  • 5.5 करोड़ कस्टमर्स को 49 रुपये का रिचार्ज पैक मुफ्त में ऑफर कर रहा है एयरटेल
  • 49 रुपये के रिचार्ज पैक में 38 रुपये का टॉकटाइम और 28 दिन की वैलिडिटी मिल रही है 

नई दिल्ली:

भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार रिचार्ज पैक पेश किया है, जिसके जरिए ग्राहक मुफ्त में कॉल कर सकेंगे. यही नहीं वे इसके जरिए मुफ्त में SMS और इंटरनेट का भी इस्तेमाल कर सकेंगे. देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) अपने कस्टमर्स के लिए बेहतरीन प्लान पेश करती रहती है. कोरोना वायरस महामारी के इस दौर में एयरटेल ने कम इनकम वाले ग्राहकों को नेटवर्क से जुड़े रहने में मदद करने के लिए एक स्पेशल ऑफर का ऐलान किया है. एयरटेल इस ऑफर के तहत अपने नेटवर्क पर कम इनकम वाले 5.5 करोड़ कस्टमर्स को 49 रुपये का रिचार्ज पैक मुफ्त में ऑफर कर रहा है. 

यह भी पढ़ें: जानिए NEFT की सुविधा 23 मई को कब से कब तक रहेगी बंद, RBI ने दी जानकारी

49 रुपये के प्लान में मिल रहा है 38 रुपये का टॉकटाइम  

Airtel के 49 रुपये के प्लान में कस्टमर्स को 100 MB डेटा मिल रहा है. इसके अलावा इस रिचार्ज पैक में ग्राहकों को 38 रुपये का टॉकटाइम और 28 दिन की वैलिडिटी मिल रही है. कंपनी की ओर से यह रिचार्ज पैक ग्राहकों को सिर्फ एक बार ऑफर किया जा रहा है. Airtel का कहना है कि 79 रुपये के रिचार्ज कूपन में एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों को दोगुना फायदा दिया जाएगा. कंपनी का कहना है कि एयरटेल के ग्राहकों को आने वाले हफ्ते में ये फायदे मिलने लगेंगे.

Airtel का कहना है कि कंपनी 5.5 करोड़ से अधिक ग्राहकों को खासतौर पर ग्रामीण क्षेत्रों में आपसे में जुड़े रहने में मदद करेगी. इसके अलावा जरूरत के समय कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी तक पहुंच बनाने में मददगार भी होगी.

दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ फ्री इंश्योरेंस

हाल ही में टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ इंश्योरेंस मुफ्त में ऑफर किया है. ग्राहकों को एयरटेल के दोनों प्रीपेड रिचार्ज प्लान (Prepaid Recharge Plans) को एक्टिवेट कराने पर फ्री कॉलिंग, हाईस्पीड 4G इंटरनेट और टर्म लाइफ इंश्योरेंस (Term Life Insurance) का फायदा दिया जा रहा है. भारती एयरटेल का कहना है कि अगर कोई कस्टमर 279 रुपये वाले रिचार्ज प्लान को एक्टिव कराता है तो उसे रोजाना 1.5GB हाईस्पीड 4G इंटरनेट डाटा, रोजाना 100 SMS और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. कस्टमर्स को इस रिचार्ज प्लान के साथ HDFC Life की ओर से 4 लाख रुपये का टर्म लाइफ इंश्योरेंस मिलेगा. लाइफ इंश्योरेंस प्लान के लिए किसी भी तरह के पेपर वर्क और मेडिकल टेस्ट की जरूरत नहीं है. हालांकि इसका फायदा उठाने के लिए कस्टमर की उम्र 18 साल से 54 साल के बीच होनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली मेट्रो में सफर की योजना बना रहे हैं तो यह खबर जरूर पढ़ लीजिए

एयरटेल के 179 रुपये के रिचार्ज प्लान के तहत ग्राहकों को 2 लाख रुपये का जीवन बीमा ऑफर किया जा रहा है. 28 दिन की वैलिडिटी वाले 179 रुपये के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2GB हाईस्पीड 4G इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है. साथ ही रोजाना 300 SMS और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी ऑफर की जा रही है.