logo-image

हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब सीधे Google पर टिकट बुक कर सकेंगे यात्री

विस्तारा एयरलाइन (Vistara Airline) ने एक वक्तव्य जारी कर कहा है कि यात्री अब सीधे गूगल का इस्तेमाल करते हुये बुक आन गूगल (Book On Google) पर जाकर विस्तार से यात्रा के लिये टिकट बुक कर सकते हैं.

Updated on: 18 Dec 2020, 02:02 PM

नई दिल्ली :

टाटा समूह (Tata Group) के संयुक्त उद्यम विस्तारा एयरलाइन (Vistara Airline) ने शुक्रवार को कहा है कि यात्री अब सीधे गूगल सर्च (Google Search) पर जाकर उसकी उड़ान (Flights) सेवाओं के लिये टिकट बुक कर सकते हैं. विस्तारा एयरलाइन ने एक वक्तव्य जारी कर कहा है कि यात्री अब सीधे गूगल का इस्तेमाल करते हुये बुक आन गूगल (Book On Google) पर जाकर विस्तार से यात्रा के लिये टिकट बुक कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Flipkart की बंपर सेल आज से हो रही है शुरू, 70 फीसदी तक मिलेगा डिस्काउंट

बगैर किसी परेशानी के टिकट बुक कर सकेंगे यात्री: विनोद कण्णन
विस्तारा के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विनोद कण्णन ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि बुक आन गूगल के इस नये फीचर से यात्रियों को बिना किसी परेशानी के टिकट बुक करने का बेहतर अनुभव मिलेगा. एयरलाइन ने कहा कि इस नये फीचर को अमाडेअस के साथ प्रौद्योगिकी भागीदारी के जरिये संभव बनाया जा सका है.

यह भी पढ़ें: भारत-बांग्लादेश के बीच शुरू हुआ पांचवां रेल लिंक, जानिए क्या होंगे फायदे

Snapdeal की नई सुविधा के जरिए QR कोड से भी कर सकेंगे पेमेंट
ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील (Snapdeal) ने कहा कि उसने खरीदारों को अपने पते पर सामान प्राप्त करते समय क्यूआर आधारित (QR Code) डिजिटल भुगतान (Digital Payment) की सुविधा देने के लिए नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) के साथ साझेदारी की है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह सुविधा खासतौर से नए ग्राहकों के लिए है, जो खरीदारी करते समय सामान के लिए पहले भुगतान करने में सहज नहीं हैं.