logo-image

टाटा स्काई (Tata Sky) के इस प्लान में 2 महीने तक फ्री में देखिए टीवी

ग्राहकों को टाटा स्काई कैशबैक (Tata Sky Cashback) ऑफर का फायदा उठाने के लिए सिटी बैंक (Citibank) के क्रेडिट कार्ड (Credit Card) या डेबिट कार्ड (Debit Card) के जरिए रिचार्ज करना होगा.

Updated on: 29 Apr 2020, 04:28 PM

नई दिल्ली:

देश की दिग्गज डीटीएच कंपनी (DTH Company) टाटा स्काई (Tata Sky) के कस्टमर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. कंपनी ने अपने नए 'टाटा स्काई कैशबैक' (Tata Sky Cashback) ऑफर के जरिए ग्राहक 2 महीने तक मुफ्त में टीवी देख सकेंगे. हालांकि कंपनी की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक इस ऑफर का फायदा कुछ चुनिंदा ग्राहक ही उठा पाएंगे. ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए कुछ शर्तों का पालन करना जरूरी होगा.

यह भी पढ़ें: Coronavirus (Covid-19): कोरोना वायरस महामारी के बीच दुनिया की इस बड़ी कंपनी ने की जबर्दस्त कमाई

टाटा स्काई कैशबैक ऑफर का फायदा उठाने के लिए एक साथ 12 महीने का रिचार्ज जरूरी
ग्राहकों को टाटा स्काई के इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए एक साथ 12 महीने का रिचार्ज कराना होगा. ऑफर रिचार्ज करने के 2 दिन के भीतर ग्राहकों के अकाउंट में 1 महीने का कैशबैक और 7 दिन बाद दूसरे महीने के कैशबैक को क्रेडिट कर दिया जाएगा. टाटा स्काई का यह ऑफर 30 जून 2020 तक के लिए ही वैध है. ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए सिटी बैंक (Citibank) के क्रेडिट कार्ड (Credit Card) या डेबिट कार्ड (Debit Card) के जरिए रिचार्ज करना होगा.

यह भी पढ़ें: DA में बढ़ोतरी को फ्रीज करने के बाद मोदी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया एक और झटका

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर कोई भी ग्राहक इस ऑफर की जानकारी हासिल कर सकता है. कंपनी ने उपभोक्ताओं को इस ऑफर की जानकारी देने के लिए एक खास व्यवस्था की है, इसके तहत जैसे ही कोई ग्राहक छोटा रिचार्ज अमाउंट एंटर करेगा उस ग्राहक को इस ऑफर की जानकारी मिल जाएगी.

यह भी पढ़ें: 7th Pay Commission: DA के बाद अन्य भत्तों में कटौती पर मोदी सरकार ने दिया ये जवाब

ऑफर को पाने के लिए इन शर्तों का पालन करना होगा
'टाटा स्काई कैशबैक' ऑफर को पाने के लिए ग्राहकों को कुछ शर्तों का पालन करना होगा. कंपनी का कहना है कि जिन ग्राहकों ने पहले से 1 साल का प्लान ले रखा है, उन ग्राहकों को यह ऑफर नहीं मिलेगा. इसके अलावा कंपनी का यह ऑफर सिर्फ और सिर्फ मौजूदा ग्राहकों को ही मिलेगा.