News Nation Logo
Banner

खुशखबरी, SpiceJet सीप्लेन सेवा 27 दिसंबर से फिर से होगी बहाल

उड़ान सेवा स्पाइसजेट (SpiceJet) की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी स्पाइस शटल द्वारा संचालित है और इन उड़ानों के लिए 300, 15 सीटर ट्विन ओटर विमान तैनात किए गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 19 Dec 2020, 09:32:22 AM
Seaplane

Seaplane (Photo Credit: ANI )

नई दिल्ली :

एयरलाइन दिग्गज स्पाइसजेट (SpiceJet) ने कहा कि अनिवार्य विमान रखरखाव के कारण अस्थायी रूप से निलंबित किए जाने के बाद उसका सीप्लेन (SpiceJet Seaplane) ऑपरेशन 27 दिसंबर 2020 से फिर से शुरू होगा. अक्टूबर में एयरलाइन कंपनी ने अहमदाबाद (साबरमती रिवरफ्रंट-Sabarmati Riverfront) और गुजरात के केवडिया में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के बीच एक सीप्लेन सेवा शुरू की थी. 

यह भी पढ़ें: हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब सीधे Google पर टिकट बुक कर सकेंगे यात्री

साबरमती रिवरफ्रंट और केवडिया की स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के बीच शुरू होगा संचालन
उड़ान सेवा स्पाइसजेट की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी स्पाइस शटल द्वारा संचालित है और इन उड़ानों के लिए 300, 15 सीटर ट्विन ओटर विमान तैनात किए गए हैं. स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि स्पाइस जेट की पूरी तरह से स्वामित्व वाली सहायक कंपनी स्पाइस शटल, 27 दिसंबर, 2020 से अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट और केवडिया की स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के बीच अपने सीप्लेन संचालन को फिर से शुरू करेगी. 

यह भी पढ़ें: Flipkart की बंपर सेल आज से हो रही है शुरू, 70 फीसदी तक मिलेगा डिस्काउंट

 20 दिसंबर, 2020 से हो सकेगी बुकिंग
कंपनी इस रूट पर रोजाना दो फ्लाइट का संचालन करेगी. बयान के अनुसार, "यात्रियों के लिए सीप्लेन सेवा की बुकिंग 20 दिसंबर, 2020 से हो सकेगी.

First Published : 19 Dec 2020, 09:28:32 AM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.