logo-image

Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी! अब किसी भी नेटवर्क पर करें Unlimited Free Call, हटा दी FUP लिमिट

एयरटेल (Airtel) ने यूज़र्स को बड़ी राहत देते हुए FUP लिमिट हटा दी है. इससे किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल की जा सकेगी.

Updated on: 07 Dec 2019, 10:27 AM

नई दिल्ली:

एयरटेल (Airtel) ने अपने ग्राहकों को बड़ी राहत दी है. एयरटेल ने दूसरे नेटवर्क (airtel to other network) के लिए लागू किए गए FUP (फेयर यूसेज पॉलिसी लिमिट) चार्ज को हटा लिया है. इसके हटने के बाद अब उपभोक्ता किसी अन्य नेटवर्क पर भी अनलिमिटेड कॉल (unlimited call) कर सकेंगे. इससे पहले एयरटेल ने अपने टैरिफ में बदलाव कर एयरटेल के अलावा बाकी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए लिमिट सेट (6 पैसे प्रति मिनट) की गई थी. कंपनी ने ट्वीट कर FUP लिमिट हटाने की जानकारी दी.

एयरटेल ने शुक्रवार देर रात ट्वीट कर कहा कि हमने आपकी बात सुनी, इसलिए हम बदलाव कर रहे हैं. कल (7 दिसंबर) से हमारे अनलिमिटेड प्लान्स के साथ भारत में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग को इंजॉय करें.

219 रुपये का प्लान: इस प्लान के तहत यूज़र्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे. प्लान में यूज़र्स को हर दिन 1GB डेटा दिया जाएगा. साथ ही इसमें हर दिन 100 SMS भी मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसमें ग्राहकों को Hello Tunes, Unlimited Wynk Music, एयरटेल Xtreme App का बेनिफिट भी मिलेगा.

399 रुपये का प्लान: इस प्लान में भी यूज़र्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा दिया जा रहा है. प्लान में यूज़र्स को हर दिन 1.5GB डेटा दिया जा रहा है. साथ ही इसमें हर दिन 100 SMS भी मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है. बाकी बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को Hello Tunes, Unlimited Wynk Music, एयरटेल Xtreme App प्रीमियम का फायदा दिया जा रहा है.

449 रुपये का प्लान: इस प्लान में यूज़र्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे. प्लान में यूज़र्स को हर दिन 2 GB डेटा दिया जाएगा. साथ ही इसमें हर दिन 90 SMS भी मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है. इसमें ग्राहकों को Hello Tunes, Unlimited Wynk Music, एयरटेल Xtreme App प्रीमियम का बेनिफिट भी मिलेगा.