News Nation Logo

Paytm से LPG सिलेंडर बुक कराने पर मिल सकता है 10,000 रुपये का सोना, जानिए कब तक है मौका

हिन्दुस्तान पेट्रोलियम (HP-Hindustan Petroleum) के इस ऑफर की शुरुआत 7 अक्टूबर 2021 से शुरू हो चुकी है. ग्राहक इस ऑफर का फायदा 16 अक्टूबर 2021 तक उठा सकते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 08 Oct 2021, 02:05:56 PM
सोना (Gold)

सोना (Gold) (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • नवरात्रि गोल्ड ऑफर के तहत रोजाना 5 लकी विनर का चुनाव किया जाएगा 
  • हिन्दुस्तान पेट्रोलियम के इस ऑफर का फायदा 16 अक्टूबर तक उठाया जा सकता है

नई दिल्ली:

त्यौहारी सीजन में कंपनियों ने ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के ऑफर को देना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में हिन्दुस्तान पेट्रोलियम (HP-Hindustan Petroleum) ने भी नवरात्रि के मौके पर अपने ग्राहकों को 10 हजार रुपये तक का सोना (Gold) जीतने का मौका दिया है. हिन्दुस्तान पेट्रोलियम ने इस ऑफर की जानकारी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया है. ट्वीट के मुताबिक पेमेंट ऐप पेटीएम (Paytm) के जरिए गैस की बुकिंग कराने वाले कस्टमर्स को सोना जीतने का सुनहरा मौका मिलेगा. कस्टमर्स को हिन्दुस्तान पेट्रोलियम के ऑफर के तहत पेटीएम के जरिए गैस की बुकिंग कराने पर 10 हजार रुपये तक गोल्ड जीतने का मौका मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: RBI ने बदल दिए IMPS के नियम, करोड़ों ग्राहकों को होगा फायदा

हिन्दुस्तान पेट्रोलियम (HP-Hindustan Petroleum) के इस ऑफर की शुरुआत 7 अक्टूबर 2021 से शुरू हो चुकी है. ग्राहक इस ऑफर का फायदा 16 अक्टूबर 2021 तक उठा सकते हैं. नवरात्रि गोल्ड ऑफर के तहत रोजाना 5 लकी विनर का चुनाव किया जाएगा. बता दें कि सिर्फ गैस सिलेंडर की बुकिंग या पेमेंट पर ही यह ऑफर लागू रहेगा. चुने गए 5 विजेताओं को 10 हजार रुपये तक के मूल्य का सोना दिया जाएगा. 

दूसरी ओर पेटीएम के जरिए गैस की बुकिंग कराने पर ग्राहकों को कई अन्य दूसरे फायदे मिल रहे हैं. पेटीएम के जरिए गैस की बुकिंग कराने पर सभी यूजर्स को प्रति बुकिंग के ऊपर 1 हजार रुपये का कैशबैक प्वाइंट तक का एश्योर्ड रिवॉर्ड दिया जा रहा है. यूजर इन रिवॉर्ड प्वाइंट का इस्तेमाल डील्स और गिफ्ट वाउचर के लिए कर सकते हैं.

First Published : 08 Oct 2021, 02:03:30 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.