logo-image

GoFirst : गो फर्स्ट की सभी उड़ानें 31 जुलाई तक रद्द, जानें क्या है वजह

GoFirst Flights Canceled : गो फर्स्ट ने 31 जुलाई तक के लिए अपनी सभी उड़ानों को रद्द कर दिया है. ऐसा में आप मंगलवार तक गो फर्स्ट की फ्लाइटों में कोई बुकिंग न करें.

Updated on: 30 Jul 2023, 05:50 PM

नई दिल्ली:

GoFirst Flights Canceled : अगर आप हवाई सफर से कहीं जाने का प्लान कर रहे हैं तो सावधान हो जाएं. आपके फ्लाइट पर बैठकर घूमने के प्लान पर पानी फिर सकता है. गो फर्स्ट एयरलाइन कंपनी ने रविवार को एक बार फिर अपने यात्रियों से माफी मांगने हुए अपनी सभी उड़ानें रद्द कर दी हैं. गो फर्स्ट की फ्लाइटें (GoFirst Flights Canceled) 31 जुलाई तक कैंसिल रहेंगी. ऐसा में भूलकर भी आप गो फर्स्ट फ्लाइटों से कहीं घूमने फिरने का प्लान न बनाएं. (GoFirst Flights Canceled)

यह भी पढे़ं : Exclusive: भारत से पाकिस्तान गई अंजू ने वॉइस कॉल पर की बात तो पिता बोले- तुम मेरे लिए मर चुकी हो...

परिचालन कारणों की वजह से गो फर्स्ट ने एक बार फिर से मंगलवार तक के लिए अपने सारे विमानों की उड़ान कैंसिल कर दी है. इसे लेकर गो फर्स्ट कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि गो फर्स्ट परिचालन कारणों की वजह से 31 जुलाई तक विमानों की उड़ानों को रद्द करता है. साथ ही कंपनी ने ऐसा बार बार करने के लिए अपने यात्रियों से माफी भी मांगी है. (GoFirst Flights Canceled)

यह भी पढे़ं : जयपुर में पकड़ी गई लड़की पर खुलासा- गजल नहीं ये है नाम, प्रेमी से मिलने PAK जा रही थी लड़की

आपको बता दें कि गो फर्स्ट कंपनी इस वक्त आर्थिक संकट का सामना कर रही है. इसकी वजह से 3 मई 2023 से गो फर्स्ट की सभी उड़ानें रद्द हैं, जोकि 31 जुलाई तक रहेंगी. हालांकि, पिछले दिनों विमानन नियामक डीजीसीए ने कुछ शर्तों के साथ गो फर्स्ट एयरलाइन को उड़ानें शुरू करने की मंजूरी दे दी थीं. आपको बता दें कि गो फर्स्ट एयरलाइन कंपनी के खिलाफ दिवाला समाधान प्रक्रिया चल रही है. (GoFirst Flights Canceled)