News Nation Logo

अब घर बैठे मिल रहा लाखों कमाने का मौका, एक Idea देकर पाएं 81 लाख रुपए

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 17 Nov 2022, 03:34:30 PM
Earn Money

Earn Money (Photo Credit: फाइल पिक)

New Delhi:  

पहले ट्विटर और फिर मेटा और अब अमेजन ने कर्मचारियों की बड़े स्तर पर छंटनी का ऐलान कर दिया है. ऐसे में मार्केट में एक खौफ का माहौल बन गया है. लोगों को डर है कि छंटनी के इस दौर में कहीं उनकी भी नौकरी खतरे में ना पड़ जाए. अगर ऐसा है तो फिर आप बिल्कुल भी टेंशन न लीजिए, क्योंकि छंटनी को लेकर मची आपाधापी के इस दौर में हम आपके लिए एक अच्छी खबर लेकर आए हैं. खबर यह है कि अब आपको लाखों रुपया कमाने के लिए कमरतोड़ मेहनत नहीं करनी होगी. इसके लिए बस आपको एक आइडिया देना होगा.  अगर आपका आइडिया पसंद कर लिया जाता है तो आप इतने बार में 81 लाख रुपये तक कमा सकते हैं.

दरअसल, अमेरिकी कंपनी लोगों के यह सुनहरा ऑफर दे रही है. यहां हम बात कर रहे हैं कैलिफोर्निया के सैन फ्रांसिस्को बेस्ड कंपनी डे वन वेंचर की. यह कंपनी ऐसे लोगों को एक बार में ही एक लाख डॉलर यानी लगभग 81 लाख रुपये कमाने का मौका दे रही है, जो छंटनी में अपनी नौकरी गंवा चुके हैं. कंपनी की शर्तों के मुताबिक आपको केवल एक स्टार्टअप आइडिया देना होगा. बस आपका आइडिया यूनिक और शानदार होना चाहिए. आपके आइडिया के सलेक्शेन के प्रोसेस में कंपनी उसके सभी पहलुओं पर विचार करेगी. अगर आपका आइडिया सलेक्ट होता है तो कंपनी आपके बैंक अकाउंट में एक लाख डॉलर ट्रांसफर कर देगी. इसी को कहते है कि एन आइडिया कैन चेंज यॉर लाइफ. 

यह ऑफर कंपनी अपने फंडेड नोट फायर्ड कार्यक्रम के तहत दे रही है. इसके साथ ही कंपनी ने यह ऐलान भी किया है कि 20 कंपनियों में लाखों डॉलर का निवेश भी किया जाएगा. यहां रोचक बात यह है कि कंपनी की संस्थापक मासा बुशर भी दो बार छंटनी का शिकार हो चुकी हैं. 

 

First Published : 17 Nov 2022, 03:34:30 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.