logo-image

Flipkart Big Saving Days Sale 18-22 Dec 2020: फ्लिपकार्ट की बंपर सेल आज से हो रही है शुरू, 70 फीसदी तक मिलेगा डिस्काउंट

Flipkart Big Saving Days Sale 18-22 Dec 2020: 18 दिसंबर से 22 दिसंबर के बीच चलने वाली फ्लिपकार्ट की इस बंपर सेल (Flipkart Bumper Sale) में ग्राहकों को दिल खोलकर शॉपिंग करने का मौका मिलेगा.

Updated on: 18 Dec 2020, 10:59 AM

नई दिल्ली :

Flipkart Big Saving Days Sale 18-22 Dec 2020: अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग के शौकीन हैं तो यह खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही है. दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकॉर्ट ने ग्राहकों के लिए बिग सेविंग डेज़ (Flipkart Big Saving Days Sale) का ऐलान किया है. 18 दिसंबर से 22 दिसंबर के बीच चलने वाली फ्लिपकार्ट की इस बंपर सेल (Flipkart Bumper Sale) में ग्राहकों को दिल खोलकर शॉपिंग करने का मौका मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: भारत-बांग्लादेश के बीच शुरू हुआ पांचवां रेल लिंक, जानिए क्या होंगे फायदे

कई उत्पादों के ऊपर मिलेगा भारी भरकम डिस्काउंट
फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज़ सेल में ग्राहकों को कई उत्पादों के ऊपर 70 फीसदी तक का भारी भरकम डिस्काउंट मिलेगा. कंपनी की ओर से फिटनेस बैंड, ट्रिमर, स्पीकर्स, पावर बैंक, मोबाइल, टीवी, कैमरा, स्मार्टवॉच, लैपटॉप, हेडफोन्स, ईयरफोन्स, ईयरबड्स, वॉशिंग मशीन और कंप्यूटर के ऊपर बंपर डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा फैशन और घरेलू सामानों पर भी बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी डिस्काउंट के अलावा भी कई बेहतरीन ऑफर दे रही है. 

यह भी पढ़ें: Snapdeal ने शुरू की नई सुविधा, QR कोड के जरिए भी अब कर सकेंगे पेमेंट

फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स 17 दिसंबर से सेल का फायदा उठा सकेंगे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को इस सेल में शामिल होने का मौका पहले मिलेगा. फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स 17 दिसंबर की दोपहर से ही इस सेल का फायदा उठा सकेंगे. बिग सेविंग डेज़ में एसबीआई के क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा. ग्राहकों को इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट के ऊपर 70 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा ग्राहकों को नो कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर की सुविधा भी मिलेगी.

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों बढ़ रहे हैं LPG के दाम, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बताई ये वजह

सस्ते में मिलेंगे स्मार्टफोन
बिग सेविंग डेज़ सेल में आप बेहद सस्ते में स्मार्टफोन की खरीदारी कर सकते हैं. सेल में Realme 6i सिर्फ 12,999 रुपये, Realme Narzo 20 Pro 13,999 रुपये और Redmi 9i 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा सेल में IPhone SE 32,999 रुपये की शुरुआती कीमत और iPhone XR 38,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा.