logo-image

Flipkart-Amazon Diwali Sale 2021: दिवाली पर ऑफर्स की भरमार, जानिए किन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Flipkart-Amazon Diwali Sale 2021: Flipkart की बिग दिवाली सेल (Flipkart Big Diwali Sale) 28 अक्टूबर 2021 से शुरू हो रही है जो कि 3 नवंबर 2021 तक चलेगी. वहीं दूसरी ओर अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल जारी है.

Updated on: 28 Oct 2021, 01:38 PM

highlights

  • फ्लिपकॉर्ट बिग दिवाली सेल में किसी प्रोडक्ट की खरीदारी पर ग्राहक को 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा 
  • अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के तहत इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर 70 फीसदी तक छूट मिल रही है

नई दिल्ली:

Flipkart-Amazon Diwali Sale 2021: अगर आप दिवाली (Diwali 2021) और छठ पूजा के मौके पर ऑनलाइन शॉपिंग करने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए बेहतरीन मौका है. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने दिवाली सेल के लिए तारीख की घोषणा कर दी है. Flipkart की बिग दिवाली सेल (Flipkart Big Diwali Sale) 28 अक्टूबर 2021 से शुरू हो रही है जो कि 3 नवंबर 2021 तक चलेगी. वहीं दूसरी ओर अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) जारी है. फ्लिपकॉर्ट बिग दिवाली सेल में किसी भी प्रोडक्ट की खरीदारी पर ग्राहक को 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा.

यह भी पढ़ें: रेल यात्री कृपया ध्यान दें, उत्तर रेलवे चलाने जा रहा है फेस्टिव स्पेशल ट्रेनें, देखें लिस्ट

Flipkart Big Diwali Sale
फ्लिपकॉर्ट बिग दिवाली सेल में मिलने वाले 10 फीसदी डिस्काउंट का फायदा सिर्फ ऐसे कस्टमर्स को मिलेगा जिनके पास एसबीआई (SBI) का डेबिट या क्रेडिट कार्ड है. ग्राहकों को स्मार्टफोन की खरीदने के लिए नो कॉस्ट EMI के विकल्प के साथ खरीदने का मौका मिलेगा. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाकर कम कीमत में स्मार्टफोन को खरीदा जा सकता है. ग्राहक इस सेल में डेस्कटॉप, लैपटॉप, टैबलेट, पावर बैंक, स्पीकर और अन्य प्रोडक्ट्स को भी आकर्षक डिस्काउंट पर खरीद सकेंगे. ग्राहकों को स्मार्ट टीवी की खरीदारी पर 75 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही हर घंटे एक शानदार डील का फायदा उठाने का मौका मिलेगा. 

Amazon Great Indian Festival Sale
अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के तहत इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर 70 फीसदी तक छूट मिल रही है. कोई भी व्यक्ति इन ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए अमेजॉन की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकता है. अमेजॉन के इस सेल में लैपटॉप, एप्पल वॉच, स्मार्टफोन, एसेसरीज पर डिस्काउंट मिल रहा है. क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड और EMI के जरिए पेमेंट करने पर 10 फीसदी तक डिस्काउंट मिलेगा.