logo-image

Flight: महिला ने किया प्लेन में हंगामा, कपड़े उतार कर केबिन क्रू से की बदतमीजी

Abudhabi to mumbai flight: अबुधाबी से मुम्बई जाने वाली फ्लाइट में हंगमा मच गया. जब एक महिला के पास इकॉनमी क्लास की टिकट होने के बावजूद वो बिजनेस क्लास में यात्रा करने की जिद करने लगी. वही केबिन क्रू के मना करने पर केबिन क्रू के साथ झगड़ा करने लगी और

Updated on: 31 Jan 2023, 09:38 AM

नई दिल्ली:

Abudhabi to mumbai flight: अबू धाबी से मुम्बई जाने वाली फ्लाइट में हंगामा मच गया. जब एक महिला के पास इकॉनमी क्लास की टिकट होने के बावजूद वो बिजनेस क्लास में यात्रा करने की जिद करने लगी. वही केबिन क्रू के मना करने पर  उनके साथ झगड़ा करने लगी और बदतमीजी भी की. इसके बाद उसे मुम्बई की सहर पुलिस ने फ्लाइट में हंगामा और बतमीजी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि महिला इटली की रहने वाली है. महिला का नाम पाओला पेरुशियो बताया जा रहा है.

एयर विस्तारा की फ्लाइट न. यूके 256 में जो अबू धाबी से मुम्बई के लिए उड़ान भरने के बाद एक हाईवॉल्टेज ड्रामा देखने को मिला. यहां एक इटली की रहने वाली महिला ने फ्लाइट में जमकर बवाल काटा. महिला के पास इकॉनमी क्लास की टिकट थी. लेकिन वो बिजनेस क्लास में बैठने की जिद करने लगी. केबिन क्रू के बार-बार समझाने के बाद भी महिला जिद पर अड़ी रही और बाद में वो केबिन क्रू को गाली देने लगी.

यही नहीं उसने क्रू मेंबर को मुक्का भी मार दिया. इसके बाद फ्लाइट इन कमांड के समझाने के बाद भी नहीं मानी. महिला ने कुछ देर के बाद अपने कपड़े उतारकर प्लेन के कोरिडोर में अर्धनग्न स्थिति में घूमने लगी और हंगामा करने लगी. यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए फ्लाइट कमाडेंट ने महिला को चेतावनी जारी की. 


इस मामले पर एयर विस्तारा ने बयान जारी किया. उन्होंने कहा कि 30 जनवरी 2023 को अबू धाबी से मुंबई जाने वाली विस्तारा फ्लाइट यूके 256 में एक अनियंत्रित यात्री थी. लगातार अनियंत्रित आचरण और हिंसक व्यवहार को देखते हुए, चेतावनी जारी की गई और यात्री को दूर करने का निर्णय लिया गया. फ्लाइट के मुम्बई पहुंचते ही महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और कोर्ट में पेश कर दिया जायेगा. बाद में इतालवी महिला पाओला पेरुशियो को कोर्ट ने जमानत दे दी.