logo-image

FYOOL ऐप से भरें पेट्रोल-डीजल और सीएनजी का बिल, आधा हो जाएगा आपका बिल

पेट्रोल-डीजल और सीएनजी की महंगाई से परेशान हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है. अगर आप पेट्रोल-डीजल और सीएनजी का बिल कम करना चाहते हैं FYOOL का इस्‍तेमाल करें. पेटीएम और फोनपे की तरह आप FYOOL ऐप का इस्‍तेमाल कर सकते हैं.

Updated on: 05 Nov 2020, 03:13 PM

नई दिल्ली:

पेट्रोल-डीजल और सीएनजी की महंगाई से परेशान हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है. अगर आप पेट्रोल-डीजल और सीएनजी का बिल कम करना चाहते हैं FYOOL का इस्‍तेमाल करें. पेटीएम और फोनपे की तरह आप FYOOL ऐप का इस्‍तेमाल कर सकते हैं. बदले में आपके द्वारा भुगतान की गई राशि का 50% तक आपको कैशबैक मिल सकता है. दरअसल, पेट्रोल, डीजल, सीएनजी और शराब के पैसे का भुगतान FYOOL ऐप से करने पर 5% तक कैशबैक की सुविधा मिल रही है. कैशबैक से जो पैसे आएंगे, उससे आप घरेलू सामान खरीद सकते हैं या किसी को पैसे भेज सकते हैं. 

FYOOL ऐप को दिल्ली के रौनक शर्मा ने डेवलप किया है. रौनक शर्मा ने यूजर्स को अधिक से अधिक फायदा देने के लिए विभिन्न कंपनियों और ब्रांडों से गठजोड़ किया है. पेमेंट ऐप न होने से FYOOL पर आपको सीधा कैशबैक नहीं मिलेगा. कैशबैक का लाभ लेने के लिए आपको आपको पेट्रोल पंप पर मिलने वाली रसीद की फोटो खींचकर ऐप पर अपलोड करनी होगी. उसके बाद FYOOL ऐप पर ही कैशबैक आएगा और उसका इस्‍तेमाल आप अपनी मर्जी से कर सकते हैं. 

अधिकतम 2 हजार रुपये के पेट्रोल और शॉपिंग के बिल आप FYOOL ऐप में अपलोड कर सकते हैं. 2 हजार से अधिक का बिल अपलोड करने पर कैशबैक का लाभ नहीं मिलेगा. आप Google Play Store से FYOOL ऐप डाउनलोड कर सकते हैं.