logo-image

कस्टमर्स को त्यौहारी गिफ्ट, Amazon की सेल में मिल रहा है भारी भरकम डिस्काउंट

कस्टमर्स को इस सालाना सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) में स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्ट TV, एक्सेसरीज, ईयरफोन, टैबलेट और दूसरे प्रोडक्ट्स के ऊपर भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

Updated on: 12 Oct 2021, 01:46 PM

highlights

  • सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करके 10 फीसदी तक की छूट पाई जा सकती है 
  • अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड के जरिए भी खरीदारी करने पर 10 फीसदी तक की छूट पाई जा सकती है

नई दिल्ली:

त्यौहारों के मौके पर कई ऑनलाइन पोर्टल के ऊपर भारी भरकम सेल चल रही है. अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) के राउंड 2 में कस्टमर्स को बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. कस्टमर्स को इस सालाना सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्ट TV, एक्सेसरीज, ईयरफोन, टैबलेट और दूसरे प्रोडक्ट्स के ऊपर भारी भरकम डिस्काउंट (Bumper Discount) ऑफर किया जा रहा है. ऐसे में अगर आप नया स्मार्टफोन, गैजेट, टीवी या फिर कुछ और प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अमेजॉन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में बहुत कुछ है. 

यह भी पढ़ें: नवरात्रि पर शुभ निवेश, डाकघर की इस योजना में शुरू करें निवेश, हर महीने मिलेगा मोटा पैसा

डेबिट या क्रेडिट कार्ड पर मिल रही है छूट
अमेजॉन ने अपने कस्टमर्स के लिए कई बैंकों के ऑफर और कुछ अन्य बड़े ऐलान भी किए हैं. कंपनी ने कस्टमर्स की सुविधा के लिए सिटी बैंक, अमेरिकन एक्सप्रेस और रूपे कार्ड के साथ समझौता किया है. अमेजॉन की इस सेल में एक्सचेंज ऑफर के तहत 25 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है. सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करके 10 फीसदी तक की छूट पाई जा सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेजॉन का यह ऑफर 9 अक्टूबर 2021 से 12 अक्टूबर 2021 तक चलेगा. वहीं RBL बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड के जरिए खरीदारी पर 10 फीसदी तक डिस्काउंट मिल रहा है. 

अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड के जरिए भी खरीदारी करने पर 10 फीसदी तक की छूट पाई जा सकती है. इस कार्ड के ऊपर यह ऑफर 9 अक्टूबर से 12 अक्टूबर तक है. वहीं रूपे क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 500 रुपये तक और डेबिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर 150 रुपये तक की छूट मिलती है.