logo-image

सिर्फ 1499 रुपये में लीजिये ​हवाई सफर आनंद, टिकट बुकिंग का मौका सिर्फ आज

AirAsia offer: देश के हर व्यक्ति का सपना होता है कि वह हवाई जहाज के सफर का आनंद ले. लेकिन महंगी टिकट उसके सपने में बाधक बन जाती हैं. अगर आप भी हवाई जहाज में सफर का आनंद लेना चाहते हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है.

Updated on: 30 Jul 2022, 06:39 AM

highlights

  • AirAsia 31 जुलाई तक दे रहा है सस्ते में हवाई सफर का मौका 
  • इच्छुक व्यक्ति तुरंत कराएं टिकट बुकिंग
  • 31 जुलाई की शाम 9 बजे तक वैलिड है AirAsia का ऑफर 

नई दिल्ली :

AirAsia offer: देश के हर व्यक्ति का सपना होता है कि वह हवाई जहाज के सफर का आनंद ले. लेकिन महंगी टिकट उसके सपने में बाधक बन जाती हैं. अगर आप भी हवाई जहाज में सफर का आनंद लेना चाहते हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है. क्योंकि (AirAsia India) ने देश के लोगों को सस्ते में सफर करने का ऑफर दिया है. आपको बता दें कि आपर महज 1499 रुपए खर्च करके भी हवाई सफर का लाभ उठा सकते हैं. लेकिन ये ऑफर कंपनी ने सिर्फ 28 से 31 जुलाई तक ही दिया था. जिसकी आज अंतिम तिथि है. यदि आप कंपनी की (Pay Day Sale)ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो शाम 9 बजे तक बुकिंग की जा सकती है.

यह भी पढ़ें : शादीशुदा लोगों की फिर आई मौज, सरकार हर जोड़े को देगी 72,000 रुपए

15 अगस्त से 31 दिसंबर तक यात्रा का मौका
एयर एशिया की इस स्कीम के तहत टिकट बुक कराने आप 15 अगस्त से 31 दिसंबर तक यात्रा कर सकते हैं. कंपनी ने ट्वीट में लिखा है, 'अगर आप लंबे समय से घूमने की योजना बना रहे हैं तो अब एयर एशिया के साथ इसे पूरा कर सकते हैं.  एयरलाइन के #PayDaySale fares की शुरुआती किराये 1,499 रुपये है. आप कंपनी की वेबसाइट पर विजिट करके भी ज्यादा जानकारी जुटा सकते हैं . साथ ही टिकट भी बुक कर सकते हैं.  http://airasia.co.in वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक करा सकते हैं। 

सीमित सीटों के लिए ऑफर 
एयरलाइन के मुताबिक (Pay Day Sale) ऑफर सीमित सीटों के लिए है. यात्री इस स्कीम का फायदा ‘पहले आओ, पहले पाओ’ के आधार पर उठा सकते हैं. प्रमोशनल सीटें फुल हो जाने के बाद यात्रियों को सामान्य दरों पर ही टिकटें उपलब्ध होंगी. Tata Neu app के जरिये बुकिंग कराने पर यात्रियों को किराये में छूट के अलावा 5 फीसदी NeuCoins भी मिलेंगे. यही नहीं इससे पहले भी कंपनी ने 1497 रुपए का ऑफर ग्राहकों को दिया था. ये ऑफर 7 से 10  जुलाई के बीच टिकटों पर दिया जा रहा था.