News Nation Logo
Breaking

नए साल में इन कर्मचारियों को मिला Electric vehicle का तोहफा!

हर किसी व्यक्ति का सपना होता है कि वो कार खरीदे, लेकिन इस सपने के बीच गाड़ियों की बढ़ती कीमत और पेट्रोल-डीजल की महंगाई हमेशा से ही रुकावट बनती आई है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 28 Dec 2021, 11:15:13 PM
Electric vehicles

नए साल में कर्मचारियों को मिला Electric vehicle का तोहफा! (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

हर किसी व्यक्ति का सपना होता है कि वो कार खरीदे, लेकिन इस सपने के बीच गाड़ियों की बढ़ती कीमत और पेट्रोल-डीजल की महंगाई हमेशा से ही रुकावट बनती आई है. इसी बीच अपने कर्मियों के सपने को पूरा करने के लिए एक भारतीय कंपनी आगे आई है. नए साल के तोहफे के रूप में इस कंपनी ने अपने कर्मियों के लिए इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदने के लिए 3 लाख का इंसेंटिव देने का ऐलान किया है. देश के टॉप कॉरपोरेट घरानों में से यह कंपनी एक है. एक जनवरी से JSW ग्रुप ने इस पॉलिसी को लागू कर दिया है.

JSW ग्रुप की यह पॉलिसी भारतभर में मौजूद कंपनी के सभी कर्मचारियों पर लागू होगी. अर्थात् इस कंपनी के सभी कर्मचारी इस पॉलिसी का लाभ उठा सकते हैं. कंपनी ने कहा है कि भारत के राष्ट्रीय स्तर पर निर्धारित योगदान (NDC) और अंतरराष्ट्रीय ऊर्जा एजेंसी (IEA) के सतत विकास परिदृश्य (SDS) के साथ गठबंधन में मुंबई स्थित अरबों डॉलर के समूह JSW ग्रुप ने पूरे भारतवर्ष में अपने कर्मियों के लिए अपनी नवीनतम हरित पहल JSW इलेक्ट्रिक व्हीकल नीति को पेश किया है.

फ्री चार्जिंग की भी सुविधा उपलब्ध

JSW ग्रुप की EV पॉलिसी के तहत कर्मी 2 या 4 व्हीलर इलेक्ट्रिक वाहन खरीद सकते हैं. इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए कंपनी के कर्मियों के लिए सभी JSW दफ्तरों और प्लांट्स पर फ्री चार्जिंग स्टेशन और पार्किंग स्लॉट दिया जाएगा. कंपनी का कहना है कि इस नीति का उद्देश्य कर्मियों में इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देना है.

First Published : 28 Dec 2021, 11:15:13 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.