News Nation Logo

आज भूलकर भी न निकलें Delhi-Gurgaon Expressway,10 घंटे ट्रैफिक रहेगा बाधित

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 22 Mar 2022, 11:34:44 PM
TRAFIC

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

अगर आप दिल्ली NCR के निवासी हैं तो ये खबर आपको बड़ी मुशीबत से बचा सकती है. क्योंकि बुधवार को दिल्ली-गुरुग्राम (Delhi-Gurugram Expressway) ट्रैफिक 10 घंटे बाधित रहने की खबर है. आपको बता दें कि गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार को एक रिलीज जारी की, जिसके अनुसार, दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस वे (Delhi Gurugram Express Way) पर बुधवार (Wednesday) को यातायात 10 घंटे तक प्रभावित रह सकता है. ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के अनुसार, खेरकी दौला टोल प्लाजा (Kherki Daula Toll Plaza) से हीरो होंडा चौक (Hero Honda Chowk) तक होने वाली मार्च के कारण यह यातायात प्रभावित होगा. इसलिए घर से निकलते समय सोच-समझकर ही घर से निकलें. अन्यथा बड़ी मुशीबत में फंस सकते हैं.

यह भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल थोक के रेट बढ़ने से आप पर क्या होगा असर, जानें डिटेल्स

दरअसल, ट्रैफिक पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक बुधवार के दिन ट्रैफिक बंद रहने की खबर है. जानकारी के मुताबिक कई रूटों को डायवर्ट किया गया है. ट्रैफिक पुलिस ने इसके लिए प्रॉपर प्लान बनाया है और इसे सोशल साइट पर शेयर किया है ताकि लोगों को पहले से इस बात की जानकारी रहे. इससे लोगों को नेशनल हाईवे 48 (NH-48) पर सफर के दौरान दिक्कत नहीं होगी. हालाकि ट्रैफिक पुलिस इसके लिए भी तैयारी कर रही है ताकि लोग जान में न फंसे.

ऐसे रहेगा रूट डायवर्ट
जयपुर से दिल्ली का ट्रैफिक खेरकी दौला टोल प्लाजा से पहले साउथ पेरिफेरल रोड से डाइवर्ट रहेगा. लोग सोहना रोड से होते हुए अपने गंतव्य तक पहुंच सकेंगे.
दिल्ली से जयपुर जाने वाले लोगों को सलाह दी गई है कि वे अल्टरनेटिव रूट का उपयोग करें. वे गोल्फ कोर्स होते हुए सोहना रोड को पकड़ सकते हैं, इससे वे उन्हें अपने गंतव्य तक पहुंचने में आसानी होगी. आपको बता दें कि सभी व्हीकल्स को मार्च के दौरान हीरो होंडा चौक से सुभाष चौक और पटौदी रोड पर डायवर्ट किया जाएगा. आपको बता दें कि मार्च के दौरान हैवी माल वाहकों की एंट्री बंद रखी जाएगी.

First Published : 22 Mar 2022, 04:36:31 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.