logo-image

Dhanteras 2021: धनतेरस स्टोर से सस्ते में खरीदिए सोना और अपने पसंदीदा प्रोडक्ट, जानिए कैसे उठाएं फायदा

Dhanteras 2021: धनतेरस स्टोर (Diwali 2021) के जरिए कस्टमर्स मालाबार गोल्ड, कल्याण ज्वैलर्स, हेर्शेज फैशन ड्रीम, बीबा, मान्यवर, वन प्लस, मेबिलाइन, सोनी, प्रेस्टीज, फेरेरो रोशेर, हैप्पिलो जैसे अग्रणी ब्रांड से प्रोडक्ट का चयन कर सकते हैं.

Updated on: 27 Oct 2021, 10:15 AM

highlights

  • Amazon Pay 20 अक्टूबर से 2 नवंबर तक डिजिटल गोल्ड के ऊपर कैशबैक ऑफर करेगा
  • Amazon.in पर डिजिटल गोल्ड की खरीदारी पर सभी प्राइम मेंबर को 5 फीसदी कैशबैक मिलेगा

नई दिल्ली:

Dhanteras 2021: धनतेरस हिंदू धर्म में सबसे विशेष महत्त्व रखता है. धनतेरस का पर्व हर साल कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी को मनाई जाती है. इस साल धनतेरस मंगलवार यानी की 2 नवंबर को मनाया जाएगा. इसे धन त्रयोदशी या फिर धनवंतरि जयंती के रुप में भी जाना जाता है. इस दिन मां लक्ष्मी, कोषाध्यक्ष कुबेर और भगवान धनवंतरि की पूजा की जाती है. Amazon.in ने धनतेरस से पहले 'धनतेरस स्टोर' (Dhanteras Store) की घोषणा की है. धनतेरस स्टोर पर कस्टमर्स के लिए सोने और चांदी के सिक्के, ज्वैलरी, डिजिटल गोल्ड (Digital Gold), इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण, पूजा का सामान, होम डेकोर, होम अप्लायंसेज, स्मार्टफोन, एसेसरीज समेत अन्य प्रोडक्ट उपलब्ध हैं. 

यह भी पढ़ें: खुशखबरी, दिवाली से पहले इस सरकारी बैंक ने सस्ता कर दिया होम लोन, जानिए नई ब्याज दरें

कई तरह के प्रोडक्ट की कर सकते हैं खरीदारी

'धनतेरस स्टोर' (Diwali 2021) के जरिए कस्टमर्स मालाबार गोल्ड, कल्याण ज्वैलर्स, हेर्शेज फैशन ड्रीम, बीबा, मान्यवर, वन प्लस, मेबिलाइन, सोनी, प्रेस्टीज, फेरेरो रोशेर, हैप्पिलो जैसे अग्रणी ब्रांड से प्रोडक्ट का चयन कर सकते हैं. 'धनतेरस स्टोर' बड़े ब्रॉन्ड के अलावा सस्ते और उभरते हुए छोटे और मझोली कंपनियों के प्रोडक्ट को भी ग्राहकों के सामने पेश करेगा. ग्राहक घर की सजावट के सामान के साथ ही अपने लिए इथनिक वियर को भी यहां पर खरीद सकते हैं.

डिजिटल गोल्ड के ऊपर मिलेगा कैशबैक
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Amazon Pay धनतेरस के शुभ मौके पर 20 अक्टूबर 2021 से 2 नवंबर 2021 तक सभी कस्टमर्स को डिजिटल गोल्ड (Digital Gold) के ऊपर कैशबैक ऑफर करने जा रहा है. Amazon.in पर डिजिटल गोल्ड की खरीदारी करने पर सभी प्राइम मेंबर को 5 फीसदी कैशबैक मिलेगा. वहीं नॉन प्राइम मेंबर को 3 फीसदी कैशबैक का फायदा मिलेगा. जॉय अलुक्कास, पीसीजे, कल्याण ज्वेलर्स आदि से खरीदारी पर 5 फीसदी तक की छूट हासिल की जा सकती है.