Delhi Voting : नोएडा की तर्ज पर अब दिल्ली में भी वोटर्स के लिए भारी छूट, वोट डालने पर इन चीजों पर मिलेगा डिस्काउंट

Delhi Voting offer : अगर आप दिल्ली के मतदाता है तो आपके खुशखबरी है. दिल्ली नगर निगम ने वोटर्स के लिए भारी छूट ऑफर की है.

author-image
Sunder Singh
New Update
voting offer

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

Delhi Voting offer :  अगर आप दिल्ली के मतदाता है तो आपके खुशखबरी है. दिल्ली नगर निगम ने वोटर्स के लिए भारी छूट ऑफर की है. जिसमें उन्हें खाने-पीने की चीजों से लेकर तमाम अन्य सामानों पर भी डिस्काउंट ऑफर किया गया है. डिस्काउंट पाने के लिए सिर्फ एक ही शर्त होगी. जिसमें उन्हें वोट देने के बाद हाथ पर लगी स्याही को दिखाना होगा. यह ऑफर सिर्फ 1 दिन यानि 24 घंटे के लिए ही मान्य होगा. आपको बता दें कि दिल्ली नगर निगम ने वोट ऑफ प्रतिशत बढ़ाने के लिए यह ऑफर लॅान्च किया है. इससे पहले दूसरने चरण के मतदान के दौरान नोएडा में इस तरह का ऑफर रेस्तरां मालिकों ने दिया था. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : IRCTC: अब सस्ते में करें खूबसूरत सिक्किम की सैर, इस टूर पैकेज में मिल रही तमाम सुविधाएं

26 मई की रात 12 बजे तक ऑफर मान्य

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली नगर निगम ने कई नामचीन रेस्तरां से टाइअप किया है. जिसमें वोट डालकर आने वालों को खाने पर 20 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया जाएगा. आपको बता दें कि यह बंपर डिस्काउंट 26 मई रात 12 बजे तक मिलेगा. बताया जा रहा है कि इसके लिए  इसके लिए आपको होटल में जाकर स्याही लगी उंगली दिखानी होगी.  दिल्ली के लगभग 500 से ज्यादा होटल्स पर यह डिस्काउंट लागू किया गया है. इसमें लंच, डीनर व ब्रेकफास्ट तीनों को इंक्लूड किया गया है. बताया जा रहा है कई रेस्तरां ऐसे भी हैं जहां आपको बीयर भी मिल सकती है.  जानकारी के मुताबिक ऑफर को लेकर होटल व रेस्तरां के मालिक और लॉजिंग हाउस ओनर्स एसोसिएशन के साथ एग्रीमेंट भी हुआ है.

नोएडा में भी था एक दिन का ऑफर

आपको बता दें कि 24 घंटे के लिए ही उत्तर प्रदेश के नोएडा में भी इस तरह के ऑफर दिये गए थे. जिसमें मतदान करने के बाद आने वालों को फ्री खाना खिलाया गया था. नोएडा में ऐसे कई रेस्तरां में ये सुविधा उपलब्ध है. आज दिन के 12 बजे तक यह सुविधा उपलब्ध है. इनमें कैफे डेल्ही हाइट्स, FBar, आइ सैक्ड न्यूटन, नोएडा सोशल और द बीयर कैफे अपने कस्टमर्स जो वोट देकर जाएंगे उन्हें खाने-पीने पर छूट दे रहे हैं.

HIGHLIGHTS

  • दिल्ली में 25 मई को डाले जाएंगे वोट, वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए दिया गया ऑफर 
  • ऑफर की अवधि की सिर्फ 24 घंटें के लिए होगी
  • छूट पाने के लिए वोट डालने के बाद लगी स्याही दिखाना अनिवार्य

Source : News Nation Bureau

election process delhi lok sabha election lok sabha election 20214 Delhi Voting delhi lok sabha election 2024 election
Advertisment