logo-image

Delhi Crime: बदमाशों में आपस में ही चले चाकू, सिर्फ इतनी सी बात को लेकर हुआ विवाद

Delhi Crime: दिल्ली के बदरपुर बॅार्डर पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई. जब बदमाशों के दो गुटों में विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद मारपीट में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों में सरे राह जमकर चाकूबाजी हुई. यही नहीं कुदाल व अन्य धारदार हथियारों से भी हमला किय

Updated on: 25 Sep 2023, 12:01 PM

highlights

  • PCR देख भाग खड़े हुए आरोपी, विभिन्न धाराओं में हैं मुकदमें दर्ज
  • दिल्ली के बदरपुर बॅार्डर की घटना, घायलों को कराया ट्रांमा सेंटर भर्ती
  • पैसे के लेन-देन को लेकर हुआ विवाद, चले चाकू और कुदाल

नई दिल्ली :

Delhi Crime: दिल्ली के बदरपुर बॅार्डर पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई. जब बदमाशों के दो गुटों में विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद मारपीट में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों में सरे राह जमकर चाकूबाजी हुई. यही नहीं कुदाल व अन्य धारदार हथियारों से भी हमला किया गया. गंभीर घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया. वहीं पीसीआर को अपनी ओर आता देख बदमाश मौके से फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों ही गुटों के बदमाशों के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं. 

यह भी पढ़ें : 2000 Rupees Note: अब सिर्फ 5 दिन और बदला जाएगा 2000 का नोट, 30 सितंबर है डेडलाइन

3000 रुपए को लेकर हुआ विवाद
24 सितंबर को 2:55 बजे थाना बदरपुर में पीसीआर वैन काइट -29 स्टाफ की तरफ से एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें बताया गया कि सुभाष कैंप के सामने एनटीपीसी बदरपुर में एक लड़के को चाकू मार दिया है जिसको ट्रॉमा सेंटर लेकर जा रहे हैं. वहीं बताया गया कि बदमाशों के दोनों गुटों में विवाद सिर्फ 3000 रुपए के बंटवारे को लेकर हुआ है. पुल‍िस पूछताछ में घायल की पहचान वरुण प्रधान के रुप में की गई जो करोल बाग का रहने वाला है. उसके साथ मोलड़बंद एक्सटेंशन का रहने वाला अरुण भी था.

बाइक से जा रहे थे
घटना के वक्त दोनों बाइक से जा रहे थे. तभी सुभाष कैंप के सामने पहुंचे तो सलमान मोनू और वरूण में झगड़ा हो गया.  देखते ही देखते दोनों और से चाकूबाजी होने लगी. इस बीच गश्त कर रही पीसीआर काइट-29 वहां पहुंच गई, पीसीआर वैन को देखकर हमलावर मौके से फरार हो गए. आगे की पूछताछ में यह बात सामने आई कि वरुण को सलमान से कुछ पैसे लेने थे और आज सलमान ने उन्हें पैसे लौटाने के लिए बुलाया था. बताया जा रहा है कि गंभीर घायल होने के चलते एक ट्रामा सेंटर भी भर्ती कराया गया था.