logo-image
लोकसभा चुनाव

Crime: मां को प्रेमी के साथ देख खौल उठा बेटे का खून, कर दिया ये बड़ा कांड

Crime: पंजाब के धर्मपुरा से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक मां बेटे और पति को काम पर भेजकर प्रेमी के साथ रंगरलिया मना रही थी.

Updated on: 18 Jun 2024, 12:20 PM

highlights

  • व्यक्ति की टांग के कुल्हाडी से काटकर कर दिये तीन टुकड़े 
  • हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने किया रेफर
  • मां के साथ आपत्तिजनक स्थति में था प्रेमी, बेटे गांव के सामने ही दिया वारदात को अंजाम

नई दिल्ली :

 Crime: पंजाब के धर्मपुरा से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक मां बेटे और पति को काम पर भेजकर प्रेमी के साथ रंगरलिया मना रही थी. उसी वक्त बेटा काम से लौट आया. साथ ही  उसने अपने घर आकर जो देखा, उसे देखकर उसका खून खौल उठा. साथ ही कुल्हाडी उठाकर मां के प्रेमी की टांग के तीन टुकड़े कर डाले. गंभीर हालत में व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया. जहां से डॅाक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर करते हुए हालत गंभीर बताई है. फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है... 

यह भी पढ़ें : Crime News: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर करवाई पति की हत्या, जब पहली कोशिश नाकाम रही.. तो इस तरह दी मौत

ये था मामला
ग्रामीणों के मुताबिक,  एक व्यक्ति के गांव की एक महिला से पिछले काफी समय से अवैध संबंध थे, यह बात महिला के परिवार वालों को बिल्कुल पसंद नहीं थी. बताया गया कि रविवार को महिला का पति और बेटा काम पर गए हुए थे इसी बीच मौके का फायदा उठाकर वह रात में महिला के पास पहुंच गया. इसके कुछ समय बाद ही महिला का बेटा घर आया तो स्वर्ण को आपत्तिजनक हालत में देखकर उसका खून खौल गया. उसने कुल्हाडी उठाई और मां के प्रेमी की टांग के तीन टुकड़े कर दिये.  

प्राइवेट पार्ट भी काटा
गुस्साए युवक ने  व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया. इसकी सूचना पंचायत को मिली तो पंचायत वहां पहुंची. स्वर्ण को खून से लथपथ पड़ा देख पुलिस को सूचित किया गया. ग्रामीणों का कहना है कि देर रात करीब 3 बजे एंबुलेंस गांव में आई और स्वर्ण को लहूलुहान हालत में इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले गई. जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक,  बेटे द्वारा अपनी मां के प्रेमी को संबंध के चलते कुल्हाड़ी से काटा गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.