logo-image

गर्मी की तैयारी! आधे दामों मिल रहा Split AC, खरीदारों की लगी लाइन

Cheapest Air Conditioners: फरवरी का पहला हफ्ता गुजर चुका है. इसके साथ ही मौसम में भी गर्मी अहसास होने लगा है. हवा न चले तो सूर्य देव की तपिश तन को जलाने लगती है

Updated on: 06 Feb 2023, 01:22 PM

नई दिल्ली:

Cheapest Air Conditioners: फरवरी का पहला हफ्ता गुजर चुका है. इसके साथ ही मौसम में भी गर्मी अहसास होने लगा है. हवा न चले तो सूर्य देव की तपिश तन को जलाने लगती है. मौसम में अचानक आए इस बदलाव को देखकर लगता है कि गर्मियां इस बार शायद बाकि वर्षों के मुकाबले जल्दी आने वाली हैं. यही वजह है कि लोग समय रहते ही गर्मी से बचाव की तैयारियों में जुट गए हैं. ऐसे में लोग मार्केट में कूलर, पंखे और एयर कंडीशनर के नए रेट पता करना शुरू कर दिया है. लेकिन इस बीच हम आपको लिए एक ऐसी खबर लेकर आए हैं, जिसको सुनकर आप खुशी से उछल पड़ोगे.

जानें किस रेट मिल रहा एसी

दरअसल, आप एलची 1 टन 4 स्टार इन्वर्टर एसी जिसकी कीमत 61,990 रुपए है, को केवल 34,490 रुपए में घर ले जा सकते हैं.  इसके साथ ही ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ मिल रहा है. जिसके तहत आप सीधी-सीधी 5,310 रुपए की सेविंग भी कर सकते हैं. यही नहीं, अगर आप एसी की रकम का भुगतान एकमुश्त नहीं करना चाहते तो इसके लिए ईएमआई की भी सुविधा दी गई है, जिसके तहत आप 16,498 रुपए की किस्त बनवा सकते हैं.  इसके अलावा सैमसंग 1.5 टन 3 स्टार इंवर्टर एसी जिसकी कीमत 60,990 रुपए है, को आप केवल 36,699 रुपए में खरीद सकते हैं. इसके और ज्यादा आसान बनाने के लिए आप 1753 रुपए की ईएमआई में भी कन्वर्ट करा सकते हैं. 

PF Rule Change: EPF खाते से पैसे निकालने के नियम बदले! 5 साल से पहले लगेगा टैक्स

खरीदारी पर 10 प्रतिशत का सीधा डिस्काउंट

आपको बता दें कि इन दिनों अमेजन पर सैलरी डेज सेल चल रही है. इस सेल का आज आखिरी दिन है. खास बात यह है कि इस सेल में आप होम अप्लायंस 40 प्रतिशत की छूट पा सकते हैं. अगर आप एसबीआई कार्ड से पेमेंट करते हैं तो खरीदारी पर 10 प्रतिशत का सीधा डिस्काउंट भी ले सकते हैं. जैसा कि आप जानते हैं कि गर्मी की शुरुआत होने वाली है और अधिकांश लोग ऑफ सीजन में खरीदारी करना पसंद करते हैं, क्योंकि ऑफ सीजन में आपको सामान काफी सस्ती दरों पर मिल जाता है.