logo-image

BSNL के वर्क फ्रॉम होम ब्रॉडबैंड प्लान (BSNL Work From Home Broadband Plan) का फायदा 26 जुलाई तक उठा सकेंगे उपभोक्ता

BSNL ने वर्क फ्रॉम होम ब्रॉडबैंड प्लान को मार्च में लॉकडाउन के दौरान ग्राहकों के लिए लॉन्च किया था और अब यह समाप्त होने जा रहा है. हालांकि कंपनी ने अब ऐलान किया है कि उपभोक्ता 26 जुलाई तक इस प्लान का उपयोग कर सकेंगे.

Updated on: 04 Jul 2020, 10:32 AM

नई दिल्ली :

अगर आप बीएसएनएल (BSNL) ब्रॉडबैंड उपभोक्ता (Broadband User) हैं तो यह खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही है. दरअसल, बीएसएनएल ने अपने वर्क फ्रॉम होम ब्रॉडबैंड प्लान (BSNL Work From Home Broadband Plan) की अवधि को बढ़ा दिया है. बता दें कि कंपनी ने इस प्लान को मार्च में लॉकडाउन के दौरान ग्राहकों के लिए लॉन्च किया था और अब यह समाप्त होने जा रहा है. हालांकि कंपनी ने अब ऐलान किया है कि उपभोक्ता 26 जुलाई तक इस प्लान का उपयोग कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें: 6 जुलाई से फिर मिल रहा है सस्ता सोना खरीदने का मौका, जानें 1 ग्राम के लिए कितना भुगतान करना होगा

वर्क फ्रॉम प्लान ब्रॉडबैंड प्लान में मिलता है रोजाना 5GB डेटा
बीएसएनएल ने ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं के लिए दो और नए प्लान लॉन्च किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीएसएनएल ने चेन्नई की वेबसाइट के ऊपर वर्क फ्रॉम होम ब्रॉडबैंड प्लान की अवधि को बढ़ाने की जानकारी साझा की है. ग्राहकों को वर्क फ्रॉम प्लान ब्रॉडबैंड प्लान के तहत उपभोक्ताओं को 10Mbps इंटरनेट स्पीड मिलता है. इसके अलावा रोजाना 5GB मिलता है. जानकारी के मुताबिक रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 1Mbps हो जाएगी.

यह भी पढ़ें: अप्रैल-मई के दौरान सोने के इंपोर्ट में भारी गिरावट, कोरोना वायरस महामारी का असर

299 रुपये और 491 रुपये के दो ब्रॉडबैंड प्लान रिइंट्रोड्यूस किया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने 299 रुपये और 491 रुपये के दो ब्रॉडबैंड प्लान को रिइंट्रोड्यूस किया है. बता दें कि कंपनी ने इन प्लान्स को बतौर प्रमोशनल लॉन्च किया है और यह 25 सितंबर तक उप्लब्ध होगा. बता दें कि कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में इन प्लॉन्स को बतौतर प्रमोशनल प्लान पेश किया था. उपभोक्ताओं को 299 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान में 20Mbps इंटरनेट स्पीड मिलेगी और 50GB फ्री डेटा भी दिया जाएगा. वहीं 491 रुपये वाले प्लान में उपभोक्ताओं को 120GB मुफ्त इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है.