logo-image

Twitter के नए CEO को लेकर बड़ा अपडेट, Jack Dorsey को लेकर क्या है मस्क का प्लान?

Twitter New CEO: इन दिनों ट्विटर के नए सीईओ को लेकर काफी खबरे चर्चा का विषय बनी हैं. खबरें आ रही थी पराग अग्रवाल ट्विटर के सीईओ पद से हटाए जाएंगे. साथ ही Jack Dorsey को नया सीईओ नियुक्त किया जाएगा.

Updated on: 13 May 2022, 09:04 PM

नई दिल्ली :

Twitter New CEO: इन दिनों ट्विटर के नए सीईओ को लेकर काफी खबरे चर्चा का विषय बनी हैं. खबरें आ रही थी पराग अग्रवाल ट्विटर के सीईओ पद से हटाए जाएंगे. साथ ही Jack Dorsey को नया सीईओ नियुक्त किया जाएगा. लेकिन अब इन खबरों पर विराम लग गया है. ताजा जानकारी के मुताबिक Jack Dorsey सीईओ नहीं बनाए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक एलॉन मस्क का प्लान कुछ और है. हालाकि बताया जा रहा है कि अब मस्क डील पूरी होने का इंतजार कर रहे हैं. जैसे ही ट्विटर का मालिकाना एलॉन मस्क के हाथों में आएगा उसके बाद पराग अग्रवाल की छुट्टी हो सकती है. हालाकि अभी इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हो सकी है. 

यह भी पढ़ें : Indian Railway: घुमकड़ी करने वालों के लिए खुशखबरी, सिर्फ 17,370 रुपये करिये पूरे दक्षिण भारत की सैर

आपको बता दें कि एलॉन मस्क के ताजा ट्वीट्स से टेक वर्ल्ड में एक बार फिर से हलचल मच गई है. दरअसल मस्क ने एक ट्वीट में कहा कि वो ट्विटर डील को टेंपरेरली होल्ड पर रखेंगे. हालांकि बाद में उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा है कि वो अभी भी ट्विटर डील के लिए प्रतिबद्ध हैं. इन ट्वीट्स के बाद अब ट्विटर पर ये चर्चा हो रही है कि कहीं एलॉन मस्क ट्विटर डील कैंसिल ना कर दें. हालांकि ऐसी स्थिति में उन्हें 1 अरब डॉलर ट्विटर को देना होगा जो छोटी रकम नहीं है. 

अग्रवाल कुछ टाइम पहले ही बने थे सीईओ
पराग अग्रवाल पिछले साल नवंबर में ट्विटर के सीईओ बने हैं. ना सिर्फ पराग अग्रवाल को निकालने बल्कि ट्विटर के पूर्व सीईओ जैक डोर्सी को वापस सीईओ बनाए जाने के कयास लगाए जा रहे थे. हालांकि, इन सभी अटकलों पर जैक डोर्सी के हालिया बयान ने रोक लगा दी है. Jack के मुताबिक ट्विटर को-फाउंडर जैक डोर्सी ने हाल ही में एक ट्वीट कर बताया कि वह अब Twitter के सीईओ दोबारा नहीं बनेंगे. दरअसल, एक यूजर ने उनसे सवाल किया था कि क्या वह दोबारा ट्विटर के सीईओ बनेंगे. जैक के एक ट्वीट ने इन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है.