News Nation Logo

सस्ते में घर खरीदने का अवसर दे रहा है बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda), जानिए कब से मिल रहा है ये मौका

सरकारी बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लिखा है कि प्रॉपर्टी खरीदने के सपने को पूरा करने को लेकर आप पूरी तरह से तैयार हो जाएं.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 04 Sep 2021, 12:45:07 PM
बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda-BoB)

बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda-BoB) (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • 8 सितंबर को मेगा ई ऑक्शन का आयोजन करने जा रहा है बैंक ऑफ बड़ौदा 
  • मेगा ई ऑक्शन के जरिए बेहद कम कीमत में प्रॉपर्टी खरीदने का है शानदार मौका

नई दिल्ली :

अगर आप अपने लिए सस्ती कीमत में घर, दुकान या फिर जमीन की तलाख कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. 8 सितंबर 2021 को आपकी यह तलाश पूरी होने जा रही है और प्रॉपर्टी खरीदने के सपने को पूरा कर सकते हैं. बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda-BoB) 8 सितंबर को मेगा ई ऑक्शन (Mega E Auction) का आयोजन करने जा रहा है. इस मेगा नीलामी के जरिए आप सस्ते घर, फ्लैट, ऑफिस स्पेस, जमीन या प्लॉट और इंडस्ट्रियल प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. बैंक ऑफ बड़ौदा से मिली जानकारी के मुताबिक आसान शर्तों के साथ बैंक से लोन की सुविधा भी मिल रही है.

यह भी पढ़ें: भारतीय रेलवे ने रेल कर्मचारियों के लिए शुरू की ये शानदार सुविधा, होंगे बड़े फायदे

बेहद कम कीमत में प्रॉपर्टी खरीदने का एक शानदार मौका
सरकारी बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लिखा है कि प्रॉपर्टी खरीदने के सपने को पूरा करने को लेकर आप पूरी तरह से तैयार हो जाएं. ट्वीट के मुताबिक 8 सिंतबर 2021 को बैंक ऑफ बड़ौदा देशभर में प्रॉपर्टी की मेगा ई नीलामी करने जा रहा है. बैंक ऑफ बड़ौदा का कहना है कि मेगा ई नीलामी की ज्यादा से ज्यादा जानकारी के लिए https://bit.ly/3y6R68U पर विजिट किया जा सकता है. बता दें कि मेगा ई ऑक्शन के जरिए बेहद कम कीमत में प्रॉपर्टी खरीदने का एक शानदार मौका है. बैंक ऑफ बड़ौदा के इस सुपर मेगा ई ऑक्शन के जरिए घर, फ्लैट, ऑफिस स्पेस, प्लॉट, इंडस्ट्रियल और जमीन या प्लॉट समेत सभी तरह प्रापर्टी की नीलामी में हिस्सा लिया जा सकता है.

ये हैं बोली लगाने के नियम
सबसे पहले बोली लगाने वाले को मोबाइल नंबर और ईमेल ID का इस्तेमाल करके E Auction प्लेटफॉर्म पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा. इस प्रक्रिया के बाद में बोली कर्ता को जरूरी KYC डॉक्यूमेंट अपलोड करना होगा. E Auction सर्विस प्रोवाइडर के द्वारा KYC डॉक्यूमेंट को वैरिफाई किया जाएगा. KYC वैरिफिकेशन में दो कार्यदिवस का समय लग सकता है. बोलीकर्ता को E Auction प्लेटफॉर्म पर जेनरेट हुए चालान का इस्तेमाल करके राशि को ट्रांसफर करना होगा.

First Published : 04 Sep 2021, 12:43:27 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.