News Nation Logo

खुशखबरी, एक्सिस बैंक फ्रीचार्ज क्रेडिट कार्ड (Axis Bank Freecharge Credit Card) के हर ट्रांजैक्शन पर मिल रहा है कैशबैक

एक्सिस बैंक फ्रीचार्ज क्रेडिट कार्ड (Axis Bank Freecharge Credit Card) के जरिए फ्रीचार्ज ऐप या वेबसाइट पर किसी भी तरह की खरीदारी करने पर 5 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 19 Mar 2021, 12:59:36 PM
एक्सिस बैंक फ्रीचार्ज क्रेडिट कार्ड (Axis Bank Freecharge Credit Card)

एक्सिस बैंक फ्रीचार्ज क्रेडिट कार्ड (Axis Bank Freecharge Credit Card) (Photo Credit: Axis Bank)

highlights

  • एक्सिस बैंक फ्रीचार्ज क्रेडिट कार्ड के जरिए फ्रीचार्ज ऐप या वेबसाइट पर किसी भी तरह की खरीदारी करने पर 5 फीसदी का कैशबैक 
  • फ्रीचार्ज ऐप पर किसी कैटेगरी (मोबाइल रिचार्च, बिल पेमेंट, बस बुकिंग, डीटीएच रिचार्ज आदि) में खर्च करने पर 5 फीसदी कैशबैक

नई दिल्ली:

देश की प्रमुख ई वॉलेट कंपनियों में शुमार फ्रीचार्ज (Freecharge) अपने यूजर्स को बिल पेमेंट, मोबाइल रिचार्ज, बस की बुकिंग, डीटीएच और अन्य सुविधाएं ऑफर कर रहा है. बहुत से यूजर इस ऐप पर भुगतान के दौरान कैशबैक (Cashback) की तलाश में रहते हैं. आज की इस रिपोर्ट में हम आपको एक ऐसे ही क्रेडिट कार्ड (Credit Card) के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके जरिए Freecharge ऐप पर भुगतान करे से यूजर को निश्चित रूप से 5 फीसदी कैश बैक मिलेगा. एक्सिस बैंक फ्रीचार्ज क्रेडिट कार्ड (Axis Bank Freecharge Credit Card) के जरिए फ्रीचार्ज ऐप या वेबसाइट पर किसी भी तरह की खरीदारी करने पर 5 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: 15 से 20 साल पुरानी गाड़ी चला रहे लोगों के लिए बड़ी खबर

यूजर को हर साल कुल 6 हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा
जानकारी के मुताबिक फ्रीचार्ज पर चल रहे ऑफर के अलावा ये कैशबैक भी दिए जा रहे हैं. हालांकि यूजर्स को दिए जा रहे कैशबैक पर 500 रुपये की कैपिंग है. इसका मतलब यह है कि एक बिलिंग साइकिल में यूजर्स को 500 रुपये तक कैशबैक ही मिल सकता है. एक्सिस बैंक से मिली जानकारी के मुताबिक एक्सिस बैंक फ्रीचार्ज क्रेडिट कार्ड के यूजर को हर साल कुल 6 हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा.

यह भी पढ़ें: LIC के पॉलिसीधारकों के लिए बड़ी राहत, किसी भी एलआईसी कार्यालय में कर सकते हैं मैच्योरिटी का दावा

Axis Bank Freecharge Credit Card के ये हैं खास फीचर्स
फ्रीचार्ज ऐप पर किसी कैटेगरी (मोबाइल रिचार्च, बिल पेमेंट, बस बुकिंग, डीटीएच रिचार्ज आदि) में खर्च करने पर 5 फीसदी कैशबैक दिया जा रहा है. Ola, Uber और Shuttle पर 2 फीसदी का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा अन्य सभी ट्रांजैक्शन पर भी 2 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है. हालांकि यूजर्स को वॉलेट में पैसा डालने पर कोई भी कैशबैक नहीं मिलेगा. एक्सिस बैंक फ्रीचार्ज क्रेडिट कार्ड की ज्वाइनिंग फीस 250 रुपये और सालाना फीस भी 250 रुपये रखी गई है. ज्वाइनिंग फीस और सालाना फीस के अलावा इसके ऊपर टैक्स भी देना होगा. बता दें कि मौजूदा बिलिंग साइकिल में हासिल किया गया कैशबैक अगली बिलिंग की तारीख से 3 दिन पहले क्रेडिट कार्ड अकाउंट में क्रेडिट कर दिया जाता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Mar 2021, 12:50:02 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.