logo-image

AAP से चुनाव लड़ चुके विधानसभा प्रत्याशियों को मिली जिम्मेदारी

यूपी में आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ चुके सभी विधानसभा प्रत्याशियों को AAP यूपी प्रभारी संजय सिंह ने उसी विधानसभा में संगठन निर्माण प्रभारी की जिम्मेदारी दी है.

Updated on: 15 Apr 2022, 06:48 PM

नई दिल्ली :

यूपी में आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ चुके सभी विधानसभा प्रत्याशियों को AAP यूपी प्रभारी संजय सिंह ने उसी विधानसभा में संगठन निर्माण प्रभारी की जिम्मेदारी दी है. सांसद संजय सिंह ने बताया कि विधानसभाओं में नवनियुक्त सभी संगठन निर्माण प्रभारी अपने जिले के संगठन निर्माण प्रभारी के साथ मिलकर बूथ स्तर तक मजबूत संगठन का निर्माण करेंगे. ज्ञात हो इसके पहले पार्टी ने प्रदेश के सभी जनपदों में संगठन को मजबूत बनाने के लिए प्रत्येक जिले में जिला संगठन निर्माण प्रभारी बनाया था. इसके साथ ही विधानसभा चुनाव लड़ चुके कुछ प्रत्याशियों को जिला संगठन निर्माण प्रभारी भी बनाया गया है. ऐसे जिला संगठन निर्माण प्रभारी संबंधित जिले के संगठन निर्माण के साथ- साथ अपनी विधानसभा के निर्माण में भी सहयोग कर मजबूत संगठन बनाने का काम करेंगे.

यह भी पढ़ें : PM Kisan: इन किसानों से सम्मान निधि के पैसे वसूलेगी सरकार, गलती से चले गए 4,350 करोड़ रुपए

आप सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को यूपी में संगठन निर्माण के लिए पार्टी की रणनीति की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि नगर निगम चुनावों को लेकर पार्टी संगठन को और अधिक मजबूत बनाने की तैयारी की जा रही है. बूथ स्तर तक संगठन का निर्माण किया जाना है. संगठन का विस्तार करने के लिए प्रत्येक कायर्कर्ता को नई-नई जिम्मेदारी सौंपी जा रही है. विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद यूपी में होने वाले आगामी चुनावों पर पार्टी की नजर है.

यह भी पढ़ें : बेटी की शादी के लिए मिलेंगे 51 हजार रुपए, जानें क्या है तरीका

चुनावों में भागीदारी करने के लिए उसने मजबूत कार्ययोजना तैयार कर उसपर काम शुरू कर दिया है. इस कड़ी में विधानसभा चुनाव लड़ चुके सभी प्रत्याशियों को भी मैदान में उतार दिया है. अब अगले पांच साल तक ये प्रत्याशी जनता के मुद्दे सड़़कों पर उठाएंगे. साथ ही जरूरत पड़ी तो आन्दोलन भी करेंगे.