logo-image

किराने का सामान इससे सस्ता कहीं नहीं, Amazon पर 45 फीसदी तक मिल रहा है डिस्काउंट

Amazon Super Value Days: एमेजॉन के सेल में ग्राहकों को घर में रोजमर्रा की जरूरतों के उत्पाद फूड, पर्सनल केयर, बेबी और पेट केयर उत्‍पादों सहित दूसरे प्रोडक्ट्स पर 45 फीसदी तक डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

Updated on: 02 Mar 2022, 12:31 PM

highlights

  • एक्सिस बैंक के डेबिट, क्रेडिट कार्ड से न्‍यूनतम 2,500 रुपये की खरीदारी पर 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट
  • 2000 रुपये की न्‍यूनतम खरीदारी पर 200 रुपए का कैशबैक ऑफर भी ग्राहकों को दिया जाएगा

नई दिल्ली:

Amazon Super Value Days: ई कॉमर्स कंपनियां समय-समय पर ग्राहकों को लुभाने के लिए स्पेशल ऑफर्स की पेशकश करती रहती हैं. ऐसे में अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए सामान की खरीदारी करते हैं तो यह खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है. पॉपुलर ई कॉमर्स कंपनी एमेजॉन (Amazon) पर ‘सुपर वैल्‍यू डेज’ सेल चल रही है. इस सेल में एक से बढ़ कर एक धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर्स कंपनी की ओर से ग्राहकों को दिए जा रहे हैं. इस सेल में ग्राहकों को घर में रोजमर्रा की जरूरतों के उत्पाद फूड, पर्सनल केयर, बेबी और पेट केयर उत्‍पादों सहित दूसरे प्रोडक्ट्स पर 45 फीसदी तक डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. बता दें, एमाजॉन की यह सुपर वैल्‍यू डेज सेल 7 मार्च 2022 तक चलेगी.

यह भी पढ़ेंः सावधान! फर्जी वेबसाइट के चक्कर में ना पड़ें, वरना बैंक अकाउंट हो जाएगा खाली

किन सामानों पर मिल रही है बंपर छूट
सेल में ग्राहकों को दावत रोजाना सुपर, बासमती चावल 5 किलोग्राम लगभग 209 रुपए की कीमत में मिल रहे हैं. सनफीस्‍ट डार्क फैंटसी सैंडविच का दाम 57 रुपये है. कैडबरी चॉकलेट हेल्‍थ ड्रिंक, बोर्नवीटा एमाजॉन की इस सेल में लगभग 646 रुपये की कीमत में उपलब्‍ध है. सेल में आप मदर डेयरी गाय का 1 लीटर घी लगभग 420 रुपए में खरीद सकते हैं. ट्रस्‍ट क्‍लासिक बिना सल्‍फर वाली चीनी, 5 किलोग्राम को लगभग 230 रुपए में ग्राहक खरीद सकते हैं. इस किफायती सेल में आशीर्वाद सेलेक्‍ट प्रीमियम शरबती आटे के 5 किलोग्राम पैकेट को लगभग 255 रुपए में खरीदा जा सकता है.केलॉग मुसली 390 रुपए की कीमत पर ले सकते हैं. कैडबरी ओरियो ओरिजनल चॉकलेटी सैंडविच बिस्किट फैमिली पैक को लगभग 64 रुपए में खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः प्रॉपर्टी टैक्स जमा करने को लेकर करदाताओं को मिली बड़ी राहत, जानिए कैसे मिलेगा फायदा

टाटा टी प्रीमियम, 1500 ग्राम पैकेट को 499 रुपए की कीमत पर इस सेल में खरीद सकते हैं. क्‍वेकर ओट्स पोरिज 2किग्रा एमेजॉन पर लगभग 306 रुपए में उपलब्ध है. एमेजॉन की सेल में पामोलिव अरोमा एब्‍सोल्‍यूट रिलेक्‍स बॉडी वॉश को लगभग 274 रुपए की कीमत में मिल रहा है. हिमालया प्‍यूरीफाइंग नीम फेस वॉश (400 मिली) की सेल में 281 रुपए की कीमत के साथ उपलब्ध है. सर्फ एक्‍सेल ईजी वॉश डिटरजेंट पावडर 540 रुपए की कीमत में उपलब्ध है. निमाइल ईको फ्रेंडली फ्लोर क्‍लीनर 99.9% एंटी-बैक्‍टेरियल प्रोटेक्‍शन इस सेल में 281 रुपए की कीमत में मिल रहा है. डाबर मेसवाक टूथपेस्‍ट सेल में 152 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है. डाबर वाटिका आयुर्वेदिक शैम्‍पू (640मिली) को सेल में 245 रुपए में खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः Canara Bank ने फिक्स्ड डिपॉजिट (FD) पर बढ़ाया ब्याज, जानिए कितना होगा फायदा

इन कार्ड्स के इस्तेमाल पर विशेष छूट
एमेजॉन ने बयान जारी कर बताया कि ग्रॉसरी डील्‍स 1 रुपए से शुरू होगी और प्राइम मेंबर्स (Prime Members) को फ्री डिलीवरी (Free Delivery) दी जाएगी. कंपनी की इस सेल में ग्राहक एक सिंगल ऑनलाइन डेस्टिनेशन से अपनी सुविधानुसार डि‍लीवरी सुविधा पर दावत, हिमालया, सनफीस्‍ट, डाबर, कैडबरी, केलॉग, मदर डेयरी सहित दूसरे लोकप्रिय ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स को आकर्षक कीमत (Attractive Prices) पर खरीद सकते हैं. एमेजॉन की इस सेल में एक्सिस बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से न्‍यूनतम 2500 रुपए की खरीदारी करने पर 10 फीसदी (250 रुपए तक) का इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट मिलता है. साथ ही 4-7 मार्च तक 2000 रुपए की न्‍यूनतम खरीदारी पर 200 रुपए का कैशबैक ऑफर भी ग्राहकों को दिया जाएगा.