News Nation Logo
मौसम खुल चुका है और चारधाम यात्रा शुरू हो चुकी है: उत्तराखंड के DGP अशोक कुमार उड़ान योजना के तहत बीते कुछ सालों में 900 से अधिक नए रूट्स को स्वीकृति दी जा चुकी है: पीएम मोदी कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा उनकी श्रद्धा को अर्पित पुष्पांजलि है: पीएम मोदी भारत विश्व भर के बौद्ध समाज की श्रद्धा, आस्था और प्रेरणा का केंद्र है: कुशीनगर में पीएम मोदी 50 से अधिक नए या ऐसे एयरपोर्ट जो पहले सेवा में नहीं थे, उन्हें चालू किया जा चुका है: पीएम मोदी CBI-CVS कांफ्रेंस में बोले पीएम मोदी-भ्रष्टाचार सिस्टम का हिस्सा नहीं हो सकता है लखीमपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज होगी अहम सुनवाई. पंजाब में कांग्रेस का बढ़ा दलित प्रेम. राहुल गांधी आज दिखाएंगे शोभा यात्रा को हरी झंडी आज शाम उत्तराखंड जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह, बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का लेंगे जायजा क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को आज मिलेगी बेल या रहेंगे जेल में ही

Amazon Great Indian Festival 2021: आ गया Amazon पर सस्ते में प्रोडक्ट खरीदने का मौका, जानिए कब से हो रही है शुरुआत

Amazon Great Indian Festival 2021: कंपनी का कहना है कि अमेजॅन जीआईएफ 2021 लाखों छोटे विक्रेताओं को समर्पित है, जिसमें 450 शहरों की 75,000 से अधिक स्थानीय दुकानें शामिल हैं, जो देशभर के ग्राहकों को अपने उत्पादों के अनूठे चयन की पेशकश करता हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 27 Sep 2021, 08:33:32 AM
Amazon Great Indian Festival 2021

Amazon Great Indian Festival 2021 (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • 3 अक्टूबर से अमेजन का 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' सेल शुरू होने वाला है 
  • कस्टमर्स को विशेष ऑफर, थोक छूट, कैशबैक ऑफर किए जाएंगे

नई दिल्ली:

Amazon Great Indian Festival 2021: अमेजॅन इंडिया ने छोटे मध्यम व्यवसायों (एसएमबी) को समर्थन देने की अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए ऐलान किया है कि वह 3 अक्टूबर 2021 से अपना 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' (GIF) 2021 शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है. कंपनी का कहना है कि अमेजॅन जीआईएफ 2021 लाखों छोटे विक्रेताओं को समर्पित है, जिसमें 450 शहरों की 75,000 से अधिक स्थानीय दुकानें शामिल हैं, जो देशभर के ग्राहकों को अपने उत्पादों के अनूठे चयन की पेशकश करता हैं. कंपनी ने कहा है कि पिछले साल की ही तरह अमेजॉन की बिक्री पूरे महीने चलेगी.

यह भी पढ़ें: Bank Holidays October 2021: अक्टूबर में पूरे 21 दिन बंद रहेंगे बैंक! देखें छुट्टियों की लिस्ट

लाखों छोटे विक्रेताओं और छोटे दुकानदारों को होगा फायदा

कंपनी ने एक बयान में कहा, हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता ग्राहकों का विश्वास और हमारे विक्रेताओं, विशेष रूप से लाखों छोटे विक्रेताओं और पूरे भारत में हजारों स्थानीय दुकानदारों को लाभ होता है. अमेजॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल अब 3 अक्टूबर, 2021 से शुरू होगा और हमेशा की तरह, प्राइम मेंबर्स के पास जल्दी पहुंच होगा. शॉपिंग फेस्टिवल में विभिन्न अन्य कार्यक्रमों जैसे कि अमेजॅन लॉन्चपैड, अमेजन सहेली, अमेजन कारीगर के साथ-साथ सभी श्रेणियों में शीर्ष भारतीय और वैश्विक ब्रांडों के तहत अमेजन विक्रेताओं के उत्पादों का प्रदर्शन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: UMANG ऐप पर मिलती हैं PF से जुड़ी ये बड़ी सुविधाएं, जानिए क्या होंगे फायदे

स्पेशल ऑफर और कैशबैक जैसी सुविधाएं मिलेंगी

इस फेस्टिवल में सैमसंग (Samsung), वनप्लस (Oneplus), श्याओमी, सोनी (SONY), एप्पल, बोट, लेनोवो, एचपी, आसुस, फॉसिल, लेवीज, बीबा, एलन सॉली, एडिडास आदि जैसे शीर्ष ब्रांडों के 1,000 से अधिक नए उत्पाद लॉन्च होंगे. भारत में अमेजन बिजनेस के ग्राहक अपने ग्राहकों या कर्मचारियों के लिए अपनी नियमित व्यावसायिक खरीदारी या कॉपोर्रेट उपहार देने के लिए विशेष ऑफर (Special Offer), थोक छूट, कम उत्सव मूल्य ऑफर, कैशबैक (Cashback), पुरस्कार और बहुत कुछ प्राप्त करने में सक्षम होंगे.

यह भी पढ़ें: HDFC Bank ने ग्राहकों को किया अलर्ट, नए नियम को नहीं जानने पर होगा बड़ा नुकसान

First Published : 27 Sep 2021, 08:33:10 AM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.