logo-image

Amazon Apple Days: iPhone 12 मिनी, अन्य डिवाइस पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

अमेजन इंडिया (Amazon India) ने एक बयान में कहा कि एप्पल डेज (Amazon Apple Days) 17 मार्च 2021 तक लाइव होगा, जिसमें भाग लेने वाले विक्रेताओं की ओर से शानदार ऑफर पेश किए जाएंगे.

Updated on: 13 Mar 2021, 08:16 AM

highlights

  • Amazon Apple Days 17 मार्च तक लाइव होगा, विक्रेताओं से शानदार ऑफर पेश किए जाएंगे
  • उपयोगकर्ता 2,800 रुपये की छूट के साथ 67,100 रुपये की कीमत पर आईफोन 12 मिनी प्राप्त कर सकते हैं 
  • इसके अलावा ग्राहक एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड पर 6,000 रुपये की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं

बेंगलुरू :

अमेजन इंडिया (Amazon India) ने शुक्रवार को अपनी आईफोन 12 सीरीज (iPhone 12 Series), आईपैड मिनी (iPad Mini), मैकबुक प्रो (MacBook Pro) और अन्य डिवाइस पर सौदों और छूट की पेशकश के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर ऐपल डेज (Amazon Apple Days) की घोषणा की. कंपनी ने एक बयान में कहा कि एप्पल डेज 17 मार्च तक लाइव होगा, जिसमें भाग लेने वाले विक्रेताओं की ओर से शानदार ऑफर पेश किए जाएंगे. उपयोगकर्ता 2,800 रुपये की छूट के साथ 67,100 रुपये की कीमत पर आईफोन 12 मिनी प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा ग्राहक एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड पर 6,000 रुपये की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं. कंपनी ने कहा कि इस दौरान आईफोन 11 प्रो 79,900 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होगा.

यह भी पढ़ें: Google Pay यूजर्स के लिए खुशखबरी, नए फीचर्स की घोषणा

एचडीएफसी बैंक के डेबिट, क्रेडिट कार्ड पर मिल रहा है 3 हजार रुपये का डिस्काउंट
एप्पल डेज के दौरान, उपयोगकर्ता एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के डेबिट (Debit Card) और क्रेडिट कार्ड (Credit Card) पर 3,000 रुपये की तत्काल छूट (Bumper Discount) के साथ आईपैड पर 9,000 रुपये तक की बचत करके नवीनतम ऐप्पल उत्पादों पर आकर्षक सौदों का आनंद ले सकते हैं. आईफोन 12 मिनी दुनिया का सबसे छोटा, सबसे पतला और सबसे हल्का 5जी स्मार्टफोन (5G Smartphone) है और इसे सभी तकनीक को एक ही स्मार्टफोन (Smartphone) में पेश करते हुए तैयार किया गया है.

यह भी पढ़ें: Bank Strike News Update: बैंक जाने से पहले पढ़ लीजिए ये खबर, 15-16 मार्च को है बैंकों की हड़ताल

5.4-इंच की स्क्रीन के साथ आने वाले इस फोन में स्टैंडर्ड मॉडल के 6.1-इंच डिस्प्ले की तुलना में 12 मॉडल की तरह ही पीछे की तरफ एक ही दोहरा कैमरा सेटअप देखने को मिल रहा है और यह ग्राहकों के हाथ में काफी आकर्षक फोन के तौर पर दिखने वाला है.