News Nation Logo

एयरटेल ने अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कोविड सपोर्ट सेवाओं की शुरूआत की

कंपनी ने एक बयान में कहा, कुछ क्लिक के साथ, प्लेटफॉर्म उपयोगकतार्ओंको इन सेवा प्रदाताओं/संसाधनों से जोड़ता है और यह सुनिश्चित करने की कोशिश करता है कि उपयोगकर्ताओं को इस डेटा तक पहुंचने के लिए कीमती समय बर्बाद न करना पड़े.

IANS | Updated on: 15 May 2021, 07:17:17 PM
Airtel

Airtel (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • भारती एयरटेल ने कोविड एसओएस संसाधन प्रदान किया
  • मंच एयरटेल आईक्यू द्वारा संचालित है
  • एक्सप्लोर सेक्शन में जाएं और संबंधित संसाधनों तक पहुंचने के लिए कोविड सपोर्ट बैनर पर क्लिक करें

नई दिल्ली:

भारती एयरटेल ने अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म का लाभ उठाकर ग्राहकों के लिए कई तरह की कोविड स्पोर्ट पहल शुरू की है. एयरटेल ने एयरटेल थैंक्स ऐप के एक्सप्लोर सेक्शन में कोविड स्पोर्ट रिसोर्सेज और संबंधित सूचनाओं के आसानी से बुके को एकीकृत किया है. इसने अब कोविड एसओएस संसाधन प्रदान किया है जो दवाओं, ऑक्सीजन, प्लाज्मा दाताओं, एम्बुलेंस, अस्पताल के बिस्तर (नियमित, ओ2, आईसीयू) और परीक्षण केंद्रों जैसी महत्वपूर्ण आपूर्ति के लिए सत्यापित और अद्यतन संपर्कों का कुल करता है. कंपनी ने एक बयान में कहा, कुछ क्लिक के साथ, प्लेटफॉर्म उपयोगकतार्ओंको इन सेवा प्रदाताओं/संसाधनों से जोड़ता है और यह सुनिश्चित करने की कोशिश करता है कि उपयोगकर्ताओं को इस डेटा तक पहुंचने के लिए कीमती समय बर्बाद न करना पड़े. बयान में कहा, कोविड एसओएस पर उपलब्ध सभी सूचनाओं को उनकी टीमों द्वारा श्रमसाध्य रूप से सत्यापित किया जाता है. मंच एयरटेल आईक्यू द्वारा संचालित है.

यह भी पढ़ेंः ये कंपनी दे रही है सिर्फ 279 रुपये में 4 लाख का टर्म इंश्योरेंस (Term Life Insurance), जानिए कैसे उठा सकते हैं फायदा

साथ ही, एयरटेल थैंक्स यूजर्स ऐप के जरिए अपने और अपने प्रियजनों के लिए टीकाकरण स्लॉट भी बुक कर सकते हैं. एयरटेल थैंक्स ऐप के साथ एकीकृत सीओडब्ल्यूआईएन प्लेटफॉर्म एपीआई के साथ, निकटतम टीकाकरण केंद्रों और उपलब्ध स्लॉट की जानकारी वास्तविक समय के आधार पर अपडेट की जाती है. कंपनी ने कहा कि यूजर्स को एयरटेल थैंक्स ऐप (आईओएस, एंड्रॉइड) का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करना होगा, एक्सप्लोर सेक्शन में जाएं और संबंधित संसाधनों तक पहुंचने के लिए कोविड सपोर्ट बैनर पर क्लिक करें.

इसके अलावा, सभी आकार के व्यवसाय अब एयरटेल आईक्यू के साथ दो मिनट के अंदर अपने कर्मचारियों के लिए मुफ्त कोविड हेल्पलाइन स्थापित कर सकते हैं - एक क्लाउड संचार मंच. एयरटेल हर हेल्पलाइन खाते के साथ 5000 मिनट दे रहा है जिससे व्यवसाय अपने कर्मचारियों से जुड़े रह सकें और अपने प्रयासों को व्यवस्थित कर सकें. कंपनी ने कहा कि यह सुविधा मध्यम से छोटे आकार की कंपनियों के लिए विशेष रूप से उपयोगी है, जो बिना किसी इन-हाउस टेल्को इंफ्रास्ट्रक्चर के तुरंत एक सुरक्षित हेल्पलाइन स्थापित कर सकती हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 May 2021, 07:17:17 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.