logo-image

सुनील-कपिल विवाद: 'मैं कपिल शर्मा से ज्यादा मशहूर हूं'

सिडनी से वापस लौटते समय विमान में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई की खबरों के बाद से शो पर बुरा असर पड़ा है।

Updated on: 28 Mar 2017, 11:46 PM

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के साथ चल रहे विवाद को लेकर सुनील ग्रोवर ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कपिल शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा कि वह द कपिल शर्मा शो के होस्ट से ज्यादा मशहूर हैं।

सुनील ग्रोवर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से इंटरव्यू के दौरान कहा, क्या आप जानते हैं कि सबसे महत्वपूर्ण बात क्या है? कि दर्शक शो देखते हैं। जब तक टीआरपी रहेगी, दर्शक हमें प्यार देते रहेंगे। यहां कोई प्रतियोगिता नहीं थी। हम सभी एक टीम का हिस्सा हैं और हमें एक-दूसरे को सहयोग करने की जरूरत है।

डॉक्टर मशहूर गुलाटी ने आगे कहा, हालांकि मैं इस बात से इनकार नहीं कर सकता हूं कि मैं कपिल से ज्यादा मशहूर हूं..और यह सबसे जबरदस्त फीलिंग है। लेकिन, ये बात भी सच है कि लोग हमें साथ में देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर की हुई घर वापसी, नानी और चंदू संग एक बार फिर से शूट पर लौटे डॉ गुलाटी!

बता दें कि सिडनी से वापस लौटते समय विमान में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई की खबरों के बाद से शो पर बुरा असर पड़ा है। ग्रोवर ने शो की शूटिंग करने से इंकार कर दिया है। वहीं ग्रोवर के समर्थन में अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी शो का बहिष्कार कर दिया था।

ये भी पढ़ें: प्रमोशन के दौरान शख्स की मौत के जिम्मेदार शाहरुख खान, कोर्ट ने 'रईस' को भेजा समन

ऐसे में शनिवार और रविवार के एपिसोड में 'डॉक्टर मशहूर गुलाटी', 'नानी' और 'चायवाला' नजर नहीं आए। इन तीनों के बिना कपिल का शो काफी फीका लग रहा था। यही नहीं, यूट्यूब पर भी शो को लाइक्स से ज्यादा डिसलाइक्स मिले हैं।

ये भी पढ़ें: BCCI ने टीम इंडिया को किया मालामाल, हर खिलाड़ी को 50 लाख और हेड कोच को 25 लाख