logo-image

एक बार फिर डॉ. मशहूर गुलाटी बनेंगे सुनील ग्रोवर, जानें कहां करेंगे परफॉर्म

सुनील ग्रोवर ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए इस प्रोग्राम की जानकारी दी है।

Updated on: 27 Mar 2017, 12:18 AM

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का विवाद अभी तक सुलझ नहीं सका है। एक तरफ कपिल ने सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के बिना शो शूट करना शुरू कर दिया है तो वहीं दूसरी तरफ सुनील लाइव परफॉर्म करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

जानकारी के मुताबिक, सुनील ग्रोवर 1 अप्रैल को नई दिल्ली में लाइव परफॉर्म करेंगे। उनके साथ बंपर यानी कीकू शारदा भी शामिल होंगे। सुनील ग्रोवर ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए इस प्रोग्राम की जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें: कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने भी 'द कपिल शर्मा शो' को कहा अलविदा

सुनील ग्रोवर ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें शो के बारे में डिटेल्स हैं। हैरानी की बात यह है कि सुनील अपने उसी 'डॉक्टर गुलाटी' वाले किरदार में हैं, जैसा वह कपिल शर्मा के शो में निभाते थे। इस प्रोग्राम का नाम 'डॉ. मशहूर गुलाटी का कॉमेडी क्लीनिक' है। यह प्रोग्राम तालकटोरा स्टेडियम में होगा।

गौरतलब है कि हाल ही में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच काफी विवाद हुआ था। इसके बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया। सुनील के साथ अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी शो को ना बोल दिया। बता दें कि द कपिल शर्मा शो में सुनील 'डॉ. मशहूर गुलाटी', अली असगर 'नानी' और चंदन प्रभाकर 'चायवाला' का किरदार निभाते थे।

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: धर्मशाला टेस्ट के दूसरे दिन लॉयन के आगे लड़खड़या भारत, ऑस्ट्रेलिया से 52 पीछे, स्कोर 248/6