News Nation Logo
Banner

'पहरेदार पिया की' पर बढ़ा बवाल, स्मृति ईरानी ने लिया एक्शन, बंद हो सकता है शो

इस सीरियल में 18 साल की लड़की और 9 साल के बच्चे के बीच विवाह दिखाया गया है।

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 11 Aug 2017, 01:30:41 PM
राजकुमार रतन और राजकुमारी दिया (फाइल फोटो)

राजकुमार रतन और राजकुमारी दिया (फाइल फोटो)

मुंबई:

हाल ही में शुरू हुए टीवी सीरियल 'पहरेदार पिया की' को लेकर शुरू हुआ विवाद अभी तक थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस शो के कंटेंट को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं।

दरअसल इस सीरियल में 18 साल की लड़की और 9 साल के बच्चे के बीच विवाह दिखाया गया है। इस शो को बंद करने के लिए ऑनलाइन अपील की जा रही है। इस याचिका पर अभी तक 35 हजार से ज्यादा लोगों ने साइन किया है।

इस शो की कहानी इन दोनों के इर्दगिर्द घूमती है। किसी कारण 18 साल की राजकुमारी दिया सिंह (तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर) की 9 साल के राजकुमार रतन सिंह (अफान खान) से शादी हो जाती है। सीरियल में दोनों के बीच पनपते प्यार को दिखाया गया है, जिसका लोग विरोध कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 'पति भारत का 'कोहिनूर' हो तो पत्नी 'सती-सावित्री' क्यों नहीं होगी'

याचिका में लिखा गया है कि इस शो की वजह से बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। इसलिए इसे बंद किया जाना चाहिए। यह याचिका केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भेजी गई, जिस पर उन्होंने एक्शन लिया है। खबरों की मानें तो स्मृति ईरानी ने एक्शन लेते हुए ब्रॉडकास्ट‍िंग कंटेंट कप्लेंट्स काउंसिल (BCCC) को पत्र लिखा है।

वहीं पहरेदार पिया की को लेकर टीवी एक्टर करण वाही और सुयश राय के बीच सोशल मीडिया पर बहस हो चुकी है। करण ने फेसबुक पर लिखा था, 'प्रिय निर्माता और चैनल.. मैं समझ सकता हूं कि हम 'हाउ आई मेट योर मदर' और 'फ्रेंड्स' जैसे शोज नहीं बना सकते और मैं ईमानदारी से इसकी उम्मीद भी नहीं करता हूं। लेकिन हम सब इस इंडस्ट्री में है तो प्लीज टीआरपी देने वाले कंटेट के नाम पर ऐसी मूर्खता मत करिए।'

इस पर सुयश ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था, 'पहरेदार पिया की की पूरी टीम को इस सीरियल से काफी लगाव है। सभी ने इसके लिए काफी मेहनत की है। आगे भी करते रहेंगे.. यह सीरियल बाल विवाह या इसके जैसे किसी गंभीर विषय को बढ़ावा नहीं देता है, लेकिन यह शो अलग है। कृप्या कर इसे देखें बिना जज मत करिए।'

ये भी पढ़ें: शादी को लेकर बिपाशा बसु की ये है राय!

First Published : 10 Aug 2017, 01:49:54 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Pehredar Piya Ki

वीडियो