logo-image

'कसौटी जिंदगी की 2' में हुई कोमोलिका की एंट्री, वायरल हुआ हिना खान का लुक

'कसौटी जिंदगी की 2' सीरियल में निगेटिव किरदार कोमोलिका की एंट्री होने जा रही है। यह किरदार हिना खान निभा रही हैं।

Updated on: 15 Oct 2018, 08:40 AM

मुंबई:

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस नए सीजन में अभी तक अनुराग बासु और प्रेरणा की प्रेम कहानी दिखाई जा रही थी, लेकिन अब शो में नया ट्विस्ट आ गया है. सीरियल में उस कैरेक्टर की एंट्री होने जा रही है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जी हां, हम बात कर रहे हैं 'कोमोलिका' की.

'कसौटी जिंदगी की' के पहले सीजन में कोमोलिका का किरदार काफी रोचक था, जिसे उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था. इस सीरियल के दूसरे सीजन में यह रोल टीवी की दुनिया की सबसे पसंदीदा बहू 'अक्षरा' यानि हिना खान प्ले करने वाली हैं.

शो में हिना खान का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. प्रोमो में वह काले और सिल्वर रंग के लहंगा-चोली में नजर आ रही हैं. उनका लुक काफी बिंदास है. ज्वैलरी से लदी हिना की एंट्री काफी धमाकेदार है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

इस सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई कोमोलिका का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बिहार का बेबाकपन और बंगाल की अदा... हिना खान का कोमोलिका के रूप में स्वागत है.'

'कसौटी जिंदगी की' के लीड कैरेक्टर यानि अनुराग बसु (सीजेन खान), प्रेरणा (श्वेता तिवारी) की सुपरहिट जोड़ी खूब मशहूर हुई थी. इस सीरियल ने करीब सात साल तक टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाई.

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कहानी घर घर की' के बाद छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा लंबे समय तक चलने वाला यह तीसरा शो था.

अगर बात करें हिना खान की तो वह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में 'अक्षरा' का किरदार निभाकर मशहूर हुईं। इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 8 और 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में नजर आईं।