logo-image

कपिल ने मांगी 'डॉ गुलाटी' से माफी कहा, आपको पता है मैं आपसे बेहद प्यार करता हूं

मशहूर कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल और द कपिल शर्मा की शो की एंटेरटेनिंग जोड़ी कपिल और सुनील के बीच एक बार फिर से लड़ाई की खबरों ने खूब जोर पकड़ा हुआ है।

Updated on: 21 Mar 2017, 07:57 AM

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल और द कपिल शर्मा की शो की एंटेरटेनिंग जोड़ी कपिल और सुनील के बीच एक बार फिर से लड़ाई की खबरों ने खूब जोर पकड़ा हुआ है। इस बीच सारी खबरों को दरकिनार करते हुए कपिल शर्मा ने खुद ट्वीट करके सुनील ग्रोवर से माफी मांग ली है।

कपिल ने अपने सहयोगी और दोस्त गुत्थी यानि डॉ गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर से माफी मांग ली है। कपिल ने लिखा, 'पाजी आप हर्ट हुए हैं तो मुझे माफ कीजिएगा। आप जानते हैं मैं आपसे कितना प्यार करता हूं। इस घटना से मैं भी दुखी हूं।'

यह भी पढ़ें- सुनील ग्रोवर से कपिल शर्मा ने की फ्लाइट में लड़ाई, कहा - 'तू है कौन? तेरा शो फ्लॉप हो गया था'

क्या था मामला

पिछले दिनों यह खबर आई कि कपिल जब सिडनी से एक शो करके लौटे थे। तब फ्लाइट में उनके साथ मौजूद सुनील ग्रोवर से उसकी किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई। लड़ाई इतनी बढ़ गई की बात गाली-गलौच और मारपीट तक पहुंच गई। खबरों के मुताबिक कपिल ने सुनील से कहा कि तू है कौन? तेरा शो फ्लॉप हो गया था। तू मेरा नौकर है। तुने जो ऑस्ट्रेलिया में शो किया था, वो भी फ्लॉप हो गया था।

डॉ गुलाटी का शो को बाय-बाय

इससे दुखी होकर सुनील ग्रोवर अब कपिल के शो में वापस नहीं लौटना चाहते हैं। सुनील से जुड़े एक सूत्र ने बताया था कि सुनील अब कभी इस शो में नहीं लौटेंगे। कपिल के व्यवहार और गुस्से से सिर्फ सुनील ही नहीं बल्कि शो के दूसरे कास्ट भी परेशान हैं।

यह भी पढ़ें- VIDEO: 'दंगल' की बबीता फोगाट के धाकड़ डांस का जलवा

कपिल ने कहा यह एक हेल्दी फाइट

जिसके बाद कपिल ने सुनील के हुई घटना पर सफाई देते हुए इस फाइट को एक हेल्दी फाईट करार दिया था। कपिल सर्मा ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि दोनों के बीच सब ठीक है।कपिल ने कहा हम लोग परिवार से ज्यादा समय एक दूसरे के साथ गुजारते हैं और झगड़े तो हर परिवार में होते हैं।