logo-image

Video: प्रत्यूषा बनर्जी की डॉक्यूमेंट्री खोलेगी उनकी मौत का राज़, ट्रेलर में देखें आखिरी लम्हों का सच

प्रत्यूषा की मौत के एक साल होने पर उनकी दोस्त काम्या पंजाबी उनकी आखिरी शॉर्ट फिल्म लेकर आ रही हैं। ये शॉर्ट फिल्म प्रत्यूषा की मौत से पहले शूट किया गया था।

Updated on: 29 Mar 2017, 11:52 AM

नई दिल्ली:

1 अप्रैल 2016 का वो दिन जब टीवी की बालिका वधू इस दुनिया को छोड़ कर चली गईं। छोटे पर्दे पर आने वाले सीरियल 'बालिका वधू' में बड़ी आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी की मौत को एक साल होने जा रहा है।

प्रत्यूषा की मौत के एक साल होने पर उनकी दोस्त काम्या पंजाबी उनकी आखिरी शॉर्ट फिल्म लेकर आ रही हैं। ये शॉर्ट फिल्म प्रत्यूषा की मौत से पहले शूट की गई थी। काम्या उनकी याद में इसे एक अप्रैल को इसे रिलीज करने वाली हैं। इस फिल्म का नाम 'हम कुछ कह ना सके' है जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- शाहरुख खान vs अक्षय कुमार: जब हुई इन सुपरस्टार्स में भिड़ंत, जानें कौन बना बॉक्सऑफिस का किंग

यह शॉर्ट फिल्म लव एंगल में डिप्रेशन को लेकर बनाई गई है। काम्या के अनुसार फिल्म में वही दिखाया गया है जो उस वक्त प्रत्यूषा की जिन्दगी में चल रहा था। इस फिल्म के जारी प्रोमो में प्रत्यूषा कह रही, 'अगर आज तुम गए तो फिर तुम मुझे देख ना पाओगे।' वीडियो में प्रत्यूषा काफी परेशान नजर आ रही हैं। इत्तेफाक से फिल्म में भी प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड का नाम राहुल है जो उनके रियल बॉयफ्रेंड का नाम था।

इस वीडियो में काम्या भी नजर आ रही हैं, जो कह रहीं, 'हर अश्क की अपनी एक दास्तां हैं…कुछ बह गए और कुछ रह गए।' काम्या उनकी सबसे अच्छे दोस्तों में शुमार थीं। दोनों की दोस्ती बिग बॉस के सातवें सीजन के दौरान हुई थी।

यह भी पढ़ें- सुनील-कपिल विवाद: 'मैं कपिल शर्मा से ज्यादा मशहूर हूं'

बता दें कि प्रत्यूषा ने पिछले साल 1 अप्रैल को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। प्रत्यूषा अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज के साथ लिव इन में रही थी। उनके दोस्तों ने ब्वॉयफ्रेंड पर उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया।

उनका कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था लेकिन कहा गया था कि वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं और नकी पर्सनल लाइफ में चल रही तकलीफों को भी उनके सुसाइड की वजह बताई गई थी।