logo-image

क्रिकेट के 'सिक्सर किंग' युवराज सिंह छोटे पर्दे पर मचाएंगे धमाल!

अंतरराष्ट्रिय क्रिकेट (International Cricket) से संन्यास लेने के बाद से युवराज के फैंस काफी दुखी थे

Updated on: 22 Jun 2019, 11:47 AM

नई दिल्ली:

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके इंडियन क्रिकेट टीम के 'सिक्सर किंग' युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से जुड़ी कुछ खबरें सामने आई हैं. अंतरराष्ट्रिय क्रिकेट (International Cricket) से संन्यास लेने के बाद से युवराज के फैंस काफी दुखी थे. अब युवराज के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है.

यह भी पढ़ें- कैटरीना कैफ ने शादी में किया 'शीला की जवानी' पर स्टेज तोड़ डांस, यहां देखें Viral Video

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो युवराज अब जल्द ही छोटे पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आ सकते हैं. खबरों की मानें तो दो रियलिटी शोज के लिए युवराज को अप्रोच किया गया है. बिग बॉस के मेकर्स शो के 13वें सीजन में युवी को लाना चाहते हैं. खबर यह भी है कि युवराज रोहित शेट्टी के शो 'फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी' के 10वें सीजन में भी नजर आ सकते हैं. आपको बता दें कि ये दोनों ही शो 'कलर्स टीवी' (Colors TV) पर दिखाए जाते हैं.

यह भी पढ़ें- फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में सेक्स क्लीनिक चलाती दिखेंगी सोनाक्षी सिन्हा, देखें Movie Trailer

View this post on Instagram

Pad up boy…You’re In! @rishabpant @cocacolaindia #BeThe12thMan #CricketWithCoke

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

यह भी पढ़ें- क्या बदल सकता है फिल्म 'मेंटल है क्या' का नाम, जानिए पूरी डिटेल

चंडीगढ़ में साल 1981 में जन्में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मैच खेले. टेस्ट में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने तीन शतकों और 11 अर्धशतकों की मदद से कुल 1900 रन बनाए जबकि वनडे में उन्होंने 14 शतकों और 52 अर्धशतकों की मदद से 8701 रन जुटाए.

यह भी पढ़ें- बिपाशा बसु की बिकिनी फोटो देख खुद को रोक नहीं पाए रणवीर सिंह किया ये जबरदस्त कमेंट

आपको बता दें कि युवराज अकेले ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अंडर-19 विश्व कप, टी-20 विश्व कप और वनडे विश्व कप जीता है. इसके अलावा युवी के नाम टी-20 क्रिकेट में एक ओवर में 6 छक्के लगाने का रिकॉर्ड भी दर्ज है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि युवराज टीवी जगत में क्या धमाल मचाते हैं.