logo-image

बिग बॉस 11: नया प्रोमो रिलीज, टीवी की नागिन बनी सलमान खान की 'पड़ोसन', देखें वीडियो

टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस-11' का तीसरा प्रोमो रिलीज किया गया है, प्रोमो में सलमान के साथ टीवी की नागिन मौनी रॉय भी है।

Updated on: 10 Sep 2017, 11:57 AM

नई दिल्ली:

टीवी के सबसे हिट और कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो 'बिग बॉस-11' जल्द ही कलर्स पर शुरू होने वाला है। होस्ट सलमान खान से लेकर, शो की थीम और कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

इसी बीच शो का तीसरा प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। कलर्स चैनल के सीईओ राज नाइक ने ट्विटर पर तीसरा प्रोमो शेयर किया। दिलचस्प बात ये है कि यह प्रोमो बाकि दूसरे प्रोमो से बिल्कुल अलग है।

प्रोमो में सलमान के साथ टीवी की नागिन मौनी रॉय भी हैं। 45 सेकंड के इस प्रोमो में सलमान इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी में दिखाई दे रहे है। दोस्तों के संग सलमान टीवी पर मैच का आनंद उठा रहे है तभी उनकी हॉट 'पड़ोसन' मौनी उन्हें डिस्टर्ब कर देती हैं।

सलमान 'पड़ोसन' को देख कर खुश हो जाते हैं। मौनी सलमान से उनके घर में मैच देखने की इजाजत मांगती है। इस पर सलमान उन्हें 'बालकनी' सीट ऑफर करते है और सब मिलकर मैच देखने लगते हैं।

प्रोमो से एक बार फिर सलमान बता रहे हैं कि इस बार बिग बॉस हाउस में पड़ोसियों का डंका बजने वाला है। प्रोमो में सलमान कहते हैं, 'कुछ आ जाते हैं जबरदस्ती, कुछ का होता है इंतजार ! बिग बॉस सीजन 11 पड़ोसी आ रहे हैं बजाने 12 !'

और पढ़ें: 'बिग बॉस 11' का नया प्रोमो, सलमान खान ने पड़ोसियों से पूछा- चक्कर क्या है?

बता दें, इस मौनी और सलमान की तस्वीरें प्रोमो आने से पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। जिसे देखकर कयास लगाए जा रहे थे कि मौनी रॉय बिग बॉस में हिस्सा लेने वाली हैं।

फिलहाल, मौनी अक्षय कुमार की 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं। रीमा कागती द्वारा निर्देशित फिल्म अगस्त 2018 में रिलीज होगी।

'दीया और बाती हम' के 'सूरज' को मिली 14 साल छोटी 'संध्या ', देखें तस्वीरें