logo-image

1990 का ये मशहूर सीरियल फिर हो सकता है शुरू, 'बधाई हो' एक्ट्रेस ने बताई खास बात

'सांस' साल 1990 के दशक में टेलीविजन के प्रतिष्ठित धारावाहिकों में से एक था.

Updated on: 01 Mar 2019, 10:20 AM

मुंबई:

लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक 'सांस' फिर से शुरू हो सकता है. जी हां, इस सीरियल में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि वह साल 1990 के अपने शो 'सांस' को दोबारा शुरू करने के लिए एक मंच की तलाश कर रही हैं.

नीना ने कहा, 'मैं 'सांस' को दोबारा लांच करना चाहती हूं और इसके लिए मैं एक ऐसे मंच की तलाश में हूं, जहां हम इसे अच्छे से दोबारा लांच कर सकें. फिर चाहें वह डिजिटल माध्यम हो या टीवी.. मैं किसी भी मंच के लिए तैयार हूं.'

ये भी पढ़ें: अगले महीने नहीं रिलीज होगी 'मेंटल है क्या', कंगना रनौत हैं वजह?

'सांस' साल 1990 के दशक में टेलीविजन के प्रतिष्ठित धारावाहिकों में से एक था. इसमें एक स्वतंत्र भारतीय महिला की कहानी को दिखाया गया था, जो अपने पति के विवाहेतर संबंध से जूझती नजर आती है.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री के अनुसार, इस नए शो का शीर्षक 'सांस' नहीं होगा और एक अलग शीर्षक के साथ रिलीज किया जा सकता है.

उन्होंने कहा, 'दो साल से हम शो को फिर से लांच करने की योजना बना रहे हैं. बस एक बार हमें एक मंच मिल जाए तो हम तुरंत इस पर काम शुरू कर देंगे. इसके अलावा मैंने पहले एक विशेष चैनल के लिए एक प्रारंभिक एपिसोड शूट किया था, लेकिन अब इसे कौन प्रसारित करता है, इसके आधार पर मुझे इसे फिर से शूट करना होगा.'

ये भी पढ़ें: आतंकवाद प्रयोजित करने का पाकिस्तान का एजेंडा समझ से परे : जावेद अख्तर

बता दें कि नीना गुप्ता इसके पहले 'बधाई हो' फिल्म में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने आयुष्मान खुराना की मां का किरदार निभाया था.

(IANS इनपुट के साथ)