logo-image

अब 'द कपिल शर्मा शो' में गूंजेगी अर्चना पूरन सिंह की हंसी, नवजोत सिंह सिद्धू नहीं ठोकेंगे ताली

शो में ठहाके लगाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अब 'द कपिल शर्मा शो' के मंच पर अर्चना पूरन सिंह की हंसी गूंजेगी।

Updated on: 17 Aug 2017, 07:43 AM

नई दिल्ली:

शो में ठहाके लगाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अब 'द कपिल शर्मा' शो के मंच पर अर्चना पूरन सिंह की हंसी गूंजेगी। बीमार होने के चलते नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना को रिप्लेस किया गया है ।

शो का हिस्सा बनने पर अर्चना ने कहा, 'सिद्धू जी की कुर्सी पर बैठना अजीब लगता है, साथ ही हम सब उन्हें इस कुर्सी पर बैठे देखने के आदी हैं। कपिल ने मुझे शूटिंग के दिन ही बुलाया और मैं अपने पुराने दोस्त को मना नहीं कर सकी।'

अर्चना ने कहा कि वह शो के सिर्फ कुछ एपिसोड में नजर आएंगी जैसे ही सिद्धू ठीक हो जाएंगे, वह फिर से अपनी कुर्सी पर काबिज हो जाएंगे। कपिल और अर्चना इससे पहले इसी चैनल के शो 'कॉमेडी सर्कस' में साथ नजर आ चुके हैं।

और पढ़ें: 'जिया और जिया' का ट्रेलर रिलीज, दिखी कल्कि और ऋचा चड्ढा की दोस्ती

खबरों के मुताबिक सिद्धू कपिल से इस वजह से नाराज चल रहे है सिद्धू को यह बात बिलकुल रास नहीं आई और उन्होंने कपिल को फोन कर लताड़ दिया था। कपिल ने सिद्धू को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे सुनने को तैयार नहीं हुए। 

अक्षय कुमार ने भी बनाई दूरी
गौरतलब है कि अक्षय कुमार 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' को प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर नहीं गए। 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' के रिलीज होने पर अक्षय कुमार का कपिल शर्मा से दूरी बना लेना सभी को हैरान कर रहा है।

और पढ़ें: 'पहरेदार पिया की' को लेकर बीसीसीसी सख्त, सीरियल का टाइम होगा चेंज

(इनपुट- आईएएनएस)