News Nation Logo
Banner

हैदराबाद में गरजे योगी, कहा- तेलंगाना में BJP जीती तो ओवैसी को भागना पड़ेगा

हैदराबाद में आज यानी रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे और अपने चिर परिचत अंदाज में विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 02 Dec 2018, 03:59:19 PM
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हैदराबाद में ओवैसी पर किया हमला

नई दिल्ली:  

तेलगांना (Telangana election 2018) की जनता को लुभाने के लिए पार्टियां कमर तोड़ मेहनत कर रही हैं. बीजेपी, कांग्रेस समेत पार्टियां ताबड़तोड़ रैली का आयोजन कर रही हैं. हैदराबाद में आज यानी रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( yogi adityanath) पहुंचे और अपने चिर परिचत अंदाज में विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला. हैदराबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि ओवैसी उसी तरह तेलंगाना से भागना पड़ेगा, जैसे निजाम को हैदराबाद से भागने के लिए मजबूर होना पड़ा था'

यहां योगी आदित्यनाथ एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर हमला बोल रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस और टीडीप पर भी जुबानी वार किया. उन्होंने कहा कि टीडीपी की सरकार किसानों और पिछड़ों को कुचलने का काम किया है. इसके साथ ही उन्होंने जनता से बीजेपी को जीताने की अपील की.

और पढ़ें : तेलंगाना में राजनाथ सिंह ने किया सवाल, पूछा- आंध्र प्रदेश से अलग करके राज्य का कितना हुआ विकास ?

गौरतलब है कि बीजेपी इन दिनों दलितों को लुभाने की कोशिश में लगी हुई है. इसी के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान के अलवर के मलपुरा में बीजेपी उम्मीदवार के लिए रैली में कहा कि भगवान हनुमान दलित थे. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मास्टर राम किशन जी के चुनाव चिन्ह पर हम सबका संकल्प बजरंगी संकल्प होना चाहिए. जिसके बाद इस पर सियासत शुरू हो गई. 

First Published : 02 Dec 2018, 03:59:17 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.